अलका Lamba ने कहा, AAP छोड़ने का मन बना लिया है

नई दिल्‍ली। चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी AAP की विधायक अलका Lamba कई मौकों पर अपनी ही पार्टी के फैसलों पर सवाल उठाकर उनकी खिलाफत करती दिखी हैं। एक बार फिर से अलका Lamba का बयान आया है, जिसमें उन्होंने AAP छोड़ने की बात कही है। लांबा ने कहा कि उन्होंने पार्टी छोड़ने का मन बना लिया है। अलका लांबा ने कहा कि पार्टी ने कई मौकों पर मुझे अपमानित करने का काम किया है, मुझे मीटिंग में नहीं बुलाया जाता है, बार-बार मुझे अपमानित किया जाता है, मैं 20 साल कांग्रेस में रही और वहां भी संघर्ष किया लेकिन आम आदमी पार्टी में मुझे सम्मान नहीं मिला।
लांबा ने कहा कि मैंने AAP छोड़ने का मन बना लिया है और इसको लेकर मैं चार अगस्त को फैसला करूंगी कि मुझे निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ना है या नहीं। AAP विधायक ने कहा कि जिस दिन मैं अपने विधानसभा के विकास कार्यों के लिए आवंटित धन खर्च कर दूंगी, उसके अगले ही दिन मैं पार्टी छोड़ दूंगी।’ वहीं अलका लांबा के इस बयान पर आम आदमी पार्टी AAP की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है।
AAP के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने अलका लांबा के इस बयान को सुर्खियों में रहने के लिए दिया गया बयान करार दिया। भारद्वाज ने कहा कि अलका लांबा खबरों में रहना चाहती हैं। उन्होंने पार्टी छोड़ने के बारे में पहले भी कई बार कहा है लेकिन वह अपनी विधायकी खोने से डरती हैं। अगर उनको इस्तीफा देना था, वे पार्टी नेतृत्व को अपना इस्तीफा सौंप सकती हैं जो उन्होंने नहीं किया है। मीडिया में इसकी घोषणा करना केवल ड्रामा है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *