Aap की नहीं रहीं अलका, पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

नई दिल्ली। दिल्ली के चांदनी चौक से Aap विधायक अलका लांबा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही Aap के साथ उनका सफर यहीं खत्म हो गया है।
इस्तीफे की जानकारी खुद अलका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। उन्होंने लिखा, ‘अब आम आदमी पार्टी Aap को अलविदा कहने और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा देने का समय आ गया है। पिछले 6 साल का सफर मेरे लिए काफी सीखने वाला रहा। सभी का शुक्रिया। जय हिंद।’
अलका ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, अरविंद केजरीवाल जी आपके प्रवक्ता ने आपकी इच्छानुसार पूरे घमंड से मुझसे कहा था कि पार्टी मेरा इस्तीफा ट्विटर पर भी स्वीकार कर लेगी। इसलिए कृपया करके ‘आम आदमी पार्टी’ Aap जो ‘अब खास आदमी पार्टी’ बन चुकी है, की प्राथमिक सदस्यता से मेरा इस्तीफा स्वीकार कीजिए।
गौरतलब है कि यह बात बहुत पहले ही तय हो गई थी कि अलका लांबा पार्टी से कभी भी इस्तीफा दे सकती हैं। लांबा और पार्टी के बीच काफी समय से चीजें खराब चल रही थीं। यहां तक आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उन्हें सोशल मीडिया से अनफॉलो भी कर दिया था।
दरअसल, अलका लांबा और पार्टी के बीच दूरियां तब आनी शुरू हुईं जब उन्होंने दिल्ली विधानसभा में राजीव गांधी से भारत रत्न वापस लिए जाने वाले प्रस्ताव का विरोध किया था। इसके बाद से ही लांबा और आम आदमी पार्टी के बीच तल्खियां आनी शुरू हो गई थीं।
उन्हें कई बार Aap के नेताओं से ट्विटर वार में उलझते देखा गया। यहां तक कि एक नेता ने तो उनके इस्तीफे की बात पर ये भी कहा था कि इस्तीफा ट्विटर पर भी स्वीकार कर लिया जाएगा।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *