मीडिया पर भड़के महेश भट्ट तो आलिया असहज नजर आईं

मुंबई। महेश भट्ट की बेटी शाहीन भट्ट की हाल ही में ‘I’ve Never been (Un)Happier’ नाम की बुक मुंबई में लॉन्‍च हुई। इस मौके पर उनकी पूरी फैमिली उन्‍हें सपोर्ट करने पहुंची।
यहां महेश भट्ट, सोनी राजदान, पूजा और आलिया भट्ट ने मीडिया और लोगों के सवालों के जवाब दिए। हालांकि, एक सवाल के जवाब के दौरान महेश भट्ट भड़क गए और जोर-जोर से बोलने लगे।
इस दौरान आलिया ने बीच में दखल देकर पिता को हाइपर होने से रोकने की कोशिश की लेकिन वह प्रयास भी व्‍यर्थ रहा। इससे आलिया लोगों के सामने चिढ़ी हुई और असहज नजर आईं।
बात करें शाहीन की किताब की तो यह उनकी मनोवैज्ञानिक लड़ाई पर आधारित है जिसका उन्‍होंने काफी समय तक सामना किया है। इसमें डिप्रेशन और चिंता शामिल है।
इवेंट के दौरान शाहीन ने आलिया की सफलता के मुख्‍य कारण पर भी बात की।
शाहीन के मुताबिक, आलिया को उनके पिता से ईमानदार होने वाली बीमारी नहीं मिली है जो कि परिवार के बाकी लोगों को है।
उन्‍होंने आगे कहा कि बॉलिवुड में सच्‍चाई लोगों को समझ नहीं आती है और वे झूठी दुनिया में रहते हैं जो कि दिखावे से भरी है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया के पास कई इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्‍ट्स हैं। वह रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ और एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ में दिखेंगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *