ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है अक्षय की फिल्‍म ‘लक्ष्मी बम’

मुंबई। कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण कई फिल्मों की रिलीज टाली जा चुकी है। इस लिस्ट में अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बम भी शामिल है। अब जबकि माना जा रहा है कि सिनेमाघर जल्दी नहीं खुलेंगे, तो इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने पर विचार किया जा रहा है।
बॉलिवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक अक्षय कुमार की हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं। हालांकि इस साल अक्षय की आने वाली फिल्में कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण अटक गई हैं।
लॉकडाउन के कारण जिस पहली फिल्म की रिलीज टालने की बात की गई थी वह अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ उसके बाद अक्षय की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ की रिलीज टलने की खबर आई थी। अब खबर है कि यह फिल्म थिअटर्स में रिलीज ही नहीं होगी।
माना जा रहा है कि कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन काफी लंबा खिंच चुका है और लॉकडाउन के खुलने के बाद भी ऑडियंस का थिएटर्स में जल्दी लौटना मुश्किल है। इसी वजह से बॉलिवुड के कई फिल्ममेकर्स अपनी फिल्में ज्यादा टालने के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। अब माना जा रहा है कि अक्षय की ‘लक्ष्मी बम’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है।
बता दें कि अक्षय की यह हॉरर-कॉमिडी फिल्म 22 मई 2020 को रिलीज होनी थी। फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस और प्रोड्यूसर भी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के बारे में बातचीत कर रहे हैं। अभी फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है और यह जून तक पूरी तरह तैयार हो जाएगी। माना जा रहा है कि अगर 3 मई को लॉकडाउन खुल भी जाता है तो थिएटर्स इतनी जल्दी नहीं खुलेंगे और ‘लक्ष्मी बम’ को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।
बता दें कि यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म ‘मुनी 2: कंचना’ का हिंदी रीमेक है। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी, अश्विनी कलसेकर, तुषार कपूर, शरण केलकल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *