अक्षय ने दिवाली के मौके पर फिल्‍म ‘राम सेतु’ का फर्स्‍ट लुक रिलीज किया

मुंबई। अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर बड़ी घोषणा की है। उन्‍होंने अपनी नई फिल्‍म ‘राम सेतु’ का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर रिलीज किया है। अक्षय ने ट्विटर पर इस फिल्‍म की घोषणा करते हुए फैन्‍स को दीपावली की शुभकामनाएं दी हैं। पोस्‍टर में अक्षय एक ट्रैवलर की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जबकि उनके पीछे भगवान राम की छवि है। फिल्‍म का अक्षय कुमार का लुक भी बदला-बदला सा है। वह इस बार लंबे बालों के साथ नजर आएंगे।
ट्विटर पर फिल्‍म के पोस्‍टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है, ‘इस दीपावली… भारत, राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों-युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है- राम सेतु, आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं।’
अक्षय की ‘लक्ष्‍मी’ ने बनाया रेकॉर्ड
अक्षय कुमार ने फिल्‍म के दो पोस्‍टर रिलीज किए हैं, जो हिंदी और अंग्रेजी में हैं। जाहिर तौर पर पोस्‍टर के साथ ही अक्षय की इस फिल्‍म को लेकर उत्‍सुकता बढ़ गई है। वैसे, अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘लक्ष्‍मी’ हाल ही 9 नवंबर के दिन ओटीटी पर रिलीज हुई है। इस फिल्‍म ने ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर एक दिन में सबसे अध‍िक देखे गए फिल्‍म के रेकॉर्ड को तोड़ दिया है। पहले यह रेकॉर्ड सुशांत सिंह राजपूत की फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ के नाम था।
खत्‍म की ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग
अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्‍मों की बात करें तो अभी उनकी झोली में ‘बेल बॉटम’ भी है। इस फिल्‍म की शूटिंग हाल ही स्‍कॉटलैंड में हुई है। फिल्‍म की शूटिंग कोरोना संक्रमण के कारण रुक गई थी। इस फिल्‍म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी हैं।
मानुषी के साथ कर रहे हैं ‘पृथ्‍वीराज’ की शूटिंग
अक्षय कुमार इसके अलावा इन दिनों अपनी पीरियड ड्रामा फिल्‍म ‘पृथ्‍वीराज’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर है। मानुषी इस फिल्‍म के साथ ही बॉलिवुड में डेब्‍यू कर रही हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *