18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे’

अक्षय कुमार की एक्‍शन कॉमेडी फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे’ की नई रिलीज डेट आ गई है। पहले यह फिल्‍म 4 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने मंगलवार को फिल्‍म के नए पोस्‍टर के साथ ही नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। अब यह फिल्‍म होली के मौके पर 18 मार्च को देशभर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्‍म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन हैं। अक्षय कुमार की पिछली रिलीज ‘सूर्यवंशी’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी, ऐसे में मेकर्स को इस फिल्‍म से भी खूब उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म में अक्षय कुमार नए अवतार में नजर आएंगे।
‘एक्‍शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, लोडिंग…’
अक्षय कुमार ने खुद भी इंस्‍टाग्राम पर नए पोस्‍टर के साथ रिलीज डेट का ऐलान किया है। अक्षय नए पोस्‍टर में बंदूक और दूसरे हथ‍ियारों को पीठ पर लिए राउडी अंदाज में नजर आ रहे हैं। अक्षय ने अपने सिर पर लाल रंग का बंदाना भी बांध रखा है। उनके शर्ट के बटन खुले हुए हैं और वह इंटेंस लुक में दिख रहे हैं। पोस्‍ट शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है, ‘एक्‍शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, लोडिंग… इस होली। साजिद नाडियाडवाला की बच्‍चन पांडे 18 मार्च 2022 से सिनेमाघरों में।’
तीसरी बार बदली फिल्‍म की रिलीज डेट
‘बच्‍चन पांडे’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्‍ट किया है। साजिद नाडियाडवाला फिल्‍म के प्रोड्यूसर हैं। कोरोना महामारी के कारण फिल्‍म की रिलीज इससे पहले भी दो बार बदली जा चुकी है। पहले यह फिल्‍म 25 दिसंबर 2020 को रिलीज होने वाली थी। बाद में इसे बदलकर 22 जनवरी 2021 किया गया था।
‘बच्‍चन पांडे’ के सेट पर लगी थी आग
पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि ‘बच्‍चन पांडे’ के सेट पर आग लग गई है। हालांकि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं आई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बच्चन पांडे’ फिल्म का पैचवर्क का काम चल रहा था। सेट पर ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार और कृति सेनन मौजूद थे। पैचवर्क शूट के बीच ही सेट पर आग लग गई। अच्‍छी बात यह रही कि इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ।
फिल्‍म में गैंगस्‍टर बने हैं अक्षय कुमार
अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’ में गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। कृति सेनन अपने अपोजिट लीड रोल में है जबकि जैकलीन फर्नांडिस, अरशद वारसी समेत कई स्टार्स इस फिल्म में नजर आएंगे। कृति सेनन ने कुछ समय पहले फिल्‍म के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्‍यू में कहा था, ‘फिल्‍म की कहानी बहुत ही यूनिक है और यह एंटरटेनिंग है।’ हालांकि, ऐसी भी चर्चाएं हैं कि यह तम‍िल फिल्‍म Jigarthanda का रीमेक है। हालांकि, मेकर्स ने इससे इनकार ही किया है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *