अक्षय कुमार की बंपर ओपनिंग करने वाली Kesari ऑनलाइन लीक

मुंबई। अक्षय कुमार की बंपर ओपनिंग करने वाली फिल्‍म Kesari भी पायरेसी का शिकार हो गई और इसे ऑनलाइन लीक कर दिया गया। बॉलीवुड में पाइरेसी थमने का नाम नहीं ले रही है । फिल्में रिलीज होते ही लीक हो जाती हैं । हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म Kesari रिलीज हुई और रिलीज के तीन दिन बाद ही ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है । अक्षय कुमार खुद इस साइबर क्राइम को सपोर्ट ना करने की अपील कर चुके हैं ।

‘केसरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है । फिल्म के लीक होने से मेकर्स को करोड़ों रुपए का नुकसान हो सकता है। सोशल मीडिया पर केसरी के लीक होने के बाद लोग इसे धड़ल्ले से डाउनलोड कर रहे हैं । बता दें कि ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज हुई थी । फिल्म ने बंपर ओपनिंग की है।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि साल 2019 में केसरी ने अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग दी है। फिल्म ने कुल 22 करोड़ का बिजनेस किया है। केसरी को देश में कुल 3,600 स्क्रीन और विदेशों में इसे कुल 600 स्क्रीन मिले हैं। कुल मिलाकर फिल्म 4,200 स्क्रीन पर रिलीज हुई है जबकि फिल्म का बजट करीब 80 करोड़ रुपये है।

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। केसरी का फर्स्ट रिव्यू सामने आ गया है। ट्रेड एक्सपर्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने केसरी को आउटस्टैंडिंग बताया है।

फिल्म की कहानी सारागढ़ी में 21 सिख योद्धाओं की है जिन्होंने 10 हजार आक्रमणकारियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी इस फिल्म को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है।

अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा भी लीड रोल में हैं । ‘केसरी’ से पहले अक्षय कुमार की ‘2.0’ भी लीक हो गई थी । इसके अलावा ‘उरी’, ‘गली ब्वॉय’, ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ और ‘मणिकर्णिका’ जैसी फिल्में भी लीक होने से बच नहीं पाई हैं ।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »