जामिया यूनिवर्सिटी का वीडियो लाइक करने पर अक्षय कुमार ने दी सफाई

मुंबई। बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर चर्चा में हैं और इस बार निशाने पर हैं जामिया वाली घटना से जुड़े एक वीडियो को ट्विटर पर लाइक करने की वजह से।
नागरिकता संशोधन कानून पर जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हुआ विवाद फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रहा है।
बता दें कि जामिया में प्रोटेस्ट को लेकर इन दिनों सोशल साइट पर अलग-अलग तरह के वीडियो और पोस्ट खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो लाइक करने की वजह से अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। यह वीडियो जामिया के कैम्पस का है, जहां अचानक स्टूडेंट्स के बीच अफरा-तफरी मच जाती है। इस वीडियो में एक स्टूडेंट कहता नजर आ रहा है, ‘दिल्ली पुलिस लगातार आंसू गैस और गोलियां बरसा रही है हमपे।’ वीडियो में सभी स्टूडेंट्स इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं। गलती से इसी वीडियो को अक्षय कुमार ने लाइक कर दिया था, जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।
हालांकि अक्षय कुमार ने ट्वीट कर सफाई दी है कि जामिया मिलिया वाला यह वीडियो उन्होंने स्क्रॉल करने के दौरान गलती से लाइक कर दिया था।
अक्षय के इस पोस्ट पर उनके फैन्स उनके सपोर्ट में उतर आए हैं और उनका कहना है कि उन्हें सफाई देने की जरूरत नहीं। किसी ने लिखा है, ‘हमें आप पर भरोसा है सर।’
बता दें कि जामिया के छात्रों और स्टाफ का आरोप है कि दिल्ली पुलिस ने बिना किसी उकसावे के उन पर बल प्रयोग किया और बगैर अनुमति यूनिवर्सिटी कैंपस में प्रवेश किया। दिल्ली पुलिस के बल प्रयोग की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें देखने के बाद कई बॉलिवुड सिलेब्रटीज ने पुलिस कार्यवाही का विरोध करते हुए स्टूडेंट्स को सपोर्ट किया है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो इसी महीने के अंत में 27 दिसम्बर को अक्षय की ‘गुड न्यूज़’ रिलीज़ होने वाली है, जिसमें करीना कपूर, कियारा आडवाणी औऱ दिलजीत दोसांझ हैं।
इसके अलावा अगले साल उनकी ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’ जैसी कई अन्य फिल्मों की लिस्ट तैयार है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *