अजय जडेजा ने टीम इंडिया के बदलाव का श्रेय रवि शास्‍त्री को दिया

नई दिल्‍ली। अजय जडेजा ने टीम इंडिया कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम को एक निडर टीम में बदलने का श्रेय दिया है।
पूर्व बल्लेबाज ने क्रिकबज के साथ बातचीत में कहा कि कोहली-शास्त्री की जोड़ी ने ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में दो बार हराया। हाल ही में इंग्लैंड को घरेलू सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में 3-1 से हराया और साथ ही टी20 इंटरनैशनल सीरीज में मात दी।
भारत के लिए हाल के वक्त में ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव और वॉशिंगटन सुंदर व अन्य युवा खिलाड़ियों ने अहम मौकों पर शानदार प्रदर्शन किया है।
जडेजा के मुताबिक हालांकि टीम इंडिया की कप्तानी विराट कोहली के हाथ में है, शास्त्री की वजह से टीम में जुनून और बहुत जरूरी ऐटिट्यूड आया है।
जडेजा ने आगे कहा, ‘आखिरकार यह विराट कोहली की टीम है, लेकिन जो एक व्यक्ति टीम चला रहा है, वह रवि शास्त्री है। टीम में जुनून नजर आता है। यह सिर्फ आज की बात नहीं है बल्कि बीते 3-4 साल से साफ नजर आ रहा है। टीम के नजरिये में कोई बदलाव नहीं है, चाहे नतीजा कुछ भी आए। यह सिर्फ सोच में बदलाव का नतीजा है।’
उन्होंने आगे कहा, ‘इस टीम में यह सोच बनाई गई और आजकल की पीढ़ी भी ऐसी ही है। खिलाड़ी क्या सोचते हैं, क्या विकल्प मौजूद हैं। खिलाड़ी जो टीम से अंदर-बाहर होते रहते हैं, ऐसी कई चीजें हैं जिनसे पुरानी पीढ़ी के लोगों को मानसिक परेशानी हो जाती।’
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *