लव जिहाद एवं धर्मांतरण जैसे मुद्दों को लेकर जंतर मंतर पर प्रदर्शन

नई द‍िल्ली। लव जिहाद एवं धर्मांतरण जैसे गंभीर मुद्दों को लेकर सनातन हिंदू युवा वाहिनी (sanatan hindu yuva vahini ) के तत्वाधान में जंतर मंतर पर हजारों कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर केंद्र सरकार से मांग की इस विषय में सख्त से सख्त कानून बनाए जाएं ताकि किसी की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ ना हो सके सनातन हिंदू युवा वाहिनी दिल्ली इकाई के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम गोस्वामी के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ताओं ने शपथ ली। उन्होंने कहा कि यदि इस विषय में गंभीर कदम नहीं उठाए गए तो आंदोलन करेंगे।

विक्रम गोस्वामी ने कहा कि लव जिहाद एक सोची समझी साजिश का नतीजा है यह हमारी परंपरा और प्रतिष्ठा को मिटाने का प्रयास है। हमारी हजारों साल पुरानी परंपरा और धार्मिक आस्था पर आंच आएगी तो हम चुप नहीं बैठेंगे। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा कि हमें आशा है मोदी जी और अमित शाह जी इस विषय को गंभीरता से लेते हुए सख्त से सख्त कानून लाएंगे यदि ऐसा नहीं हुआ तो सनातन हिंदू युवा वाहिनी पूरे देश में आंदोलन करेगी।

देश के हिंदू युवाओं को जागृत करेगी। इस अवसर पर विक्रम गोस्वामी के साथ समिति के दीपक शर्मा महामंत्री अरुण शर्मा उपाध्यक्ष राम कुमार कैन ठा. विकास सिंह, बलराम झा,योगेश कश्यप राजेन्द्र हिन्दुस्तानी,राजीव गुप्ता, गणेश सोनी,संजय तरफदार, पवन देव, हर्ष कुमार ने विशेष रूप से भाग लिया और इस लड़ाई में अंत तक साथ देने का भरोसा दिलाया।

र‍िपोर्ट: अशोक कुमार न‍िर्भय

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *