CLAT के लिए एडमिट कार्ड कल से, प्रवेश परीक्षाएं 23 जुलाई से

नई द‍िल्‍ली। देश भर के विधि शिक्षण संस्थानों में यूजी और पीजी कोर्सेस में वर्ष 2021-22 में दाखिले के लिए उम्मीदवारों के चयन हेतु कॉन्सोर्शियम ऑफ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज (CNLU) द्वारा आयोजित किये जाने वाले कॉमन लॉ ऐडमिशन टेस्ट (क्लैट) के लिए एडमिट कार्ड कल, 14 जुलाई 2021 से डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिये जाएंगे। सीएनएलयू द्वारा सोमवार, 12 जुलाई को जारी अपडेट के अनुसार, यूजी और पीजी एंट्रेंस के लिए क्लैट एडमिट कार्ड 2021 को परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके उम्मीदवार बुधवार से डाउनलोड कर पाएंगे। हालांकि, उत्तर पूर्वी राज्यों के लिए प्रवेश पत्र जारी नहीं किये जाने हैं।

स्नातक स्तरीय कोर्सेस के लिए क्लैट यूजी एडमिट कार्ड 2021 और पीजी स्तर के कोर्सेस के लिए क्लैट पीजी एडमिट कार्ड 2021 को उम्मीदवार सीएनएलयू की ऑफिशियल वेबसाइट, consortiumofnlus.ac.in डाउनलोड कर पाएंगे। उम्मीदवार वेबसाइट पर विजिट करने के बाद अपने विवरणों के माध्यम से क्लैट एकाउंट में लॉगिन करें। लॉगिन के बाद डाउनलोड एडमिट कार्ड के बटन क्लिक करें। एडमिट कार्ड का प्रिंट लेने के बाद उम्मीदवारों को इसकी सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लेनी चाहिए।

क्लैट एडमिट कार्ड 2021 के लिए हेल्पलाइन जारी

सीएनएलयू ने क्लैट एडमिट कार्ड 2021 में किसी भी प्रकार की त्रुटि पाए जाने की स्थिति में डाउनलोड करने में किसी भी प्रकार की तकनीकी समस्या की स्थिति में स्टूडेंट्स की सहायता हेतु हेल्पलाइन जारी की है। स्टूडेंट्स ऑफिशियल ईमेल आईडी – clat@consortiumofnlus.ac.in पर ईमेल करके या फोन नंबर 080-47162020 पर सभी कार्यदिवसों पर सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक फोन करके सहायता ले सकते हैं।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *