गुजरे जमाने की एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल आईं कंगना के सपोर्ट में

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में खेमेबाजी और नेपोटिज्म पर खुलकर चर्चा हो रही है। बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर सबसे पहले खुलकर बोलने वाले लोगों में एक्ट्रेस कंगना रनौत भी शामिल हैं। कंगना ने सुशांत के निधन के लिए भी बॉलीवुड की इसी खेमेबाजी को जिम्मेदार ठहराया था और अब भी खुलकर इस पर बात कर रही हैं।
हाल में कंगना ने अपने एक टीवी इंटरव्यू में बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोड्यूसर्स जैसे आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और महेश भट्ट पर तीखे आरोप लगाए हैं। फिल्मी जगत का एक वर्ग भी कंगना की इन बातों का समर्थन करता दिखाई दे रहा है। अब गुजरे जमाने की एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल भी कंगना के सपोर्ट में आ गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलकर कंगना की तारीफ की है।
‘कंगना मुझसे ज्यादा बहादुर’
सिमी ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं कंगना की तारीफ करती हूं जो मुझसे ज्यादा बोल्ड और बहादुर हैं। केवल मैं जानती हूं एक ‘ताकतवर’ आदमी ने किस शातिराना तरीके से मेरा करियर बर्बाद करने की कोशिश की। मैं खामोश रही क्योंकि मैं उतनी बहादुर नहीं हूं… निराश हूं लेकिन कंगना को देखकर राहत मिलती है।’
सुशांत पर भी बोलीं सिमी
अपने अगले ट्वीट में सिमी ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि कंगना का इंटरव्यू देखकर आपको कैसा महसूस हुआ… लेकिन इसने मुझे काफी निराश कर दिया। मैं परेशान हूं यह जानकर कि सुशांत सिंह राजपूत ने क्या-क्या सहा… और बहुत से ‘आउड साइडर्स’ बॉलिवुड में झेलते हैं…यह बदलना चाहिए।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘जब अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या हुई तो इसने वहां जागरुकता पैदा की। इसी तरह शायद सुशांत सिंह राजपूत का निधन भी बॉलीवुड में बदलाव का एक अगुवा बने।’
क्या बोली थीं कंगना?
कंगना ने अपने एक हालिया टीवी इंटरव्यू में सुशांत के खिलाफ एक साजिश रची गई ताकि उनके मनोबल को तोड़ा जा सके और उनके करियर को तबाह किया जा सके। कंगना ने यह भी कहा कि ऐसा उनके साथ भी हो चुका है। उन्होंने कहा कि आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और महेश भट्ट ने मिलकर सुशांत का मनोबल तोड़ने की कोशिश की।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *