एक्टर, मॉडल और सिंगर दिव्या चौकसे का निधन

मुंबई। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 अब तक बेहद बुरा रहा है। इस साल एक के बाद एक कई बॉलीवुड सेलेब्स दुनिया को अलविदा कह गए।
इसी बीच एक्टर, मॉडल और सिंगर रहीं दिव्या चौकसे का भी निधन हो गया है। दिव्या काफी समय से कैंसर से जूझ रही थीं।
दिव्या की कजिन सौम्या अमीश वर्मा ने इस बात की जानकारी दी। दिव्या चौकसे की कजिन ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘श्रद्धांजलि कुमारी दिव्या चौकसे, मुझे बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है कि मेरी कजिन दिव्या चौकसे का कैंसर की वजह से बहुत छोटी सी उम्र मे आज निधन हो गया है। लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था वो एक बहुत अच्छी मॉडल भी थी, उन्होने कई सारी फिल्मों मे काम किया और सीरियल्स मे भी काम किया, सिंगिंग के क्षेत्र में भी उन्होंने अपना नाम कमाया और आज वो हमें यू छोड़ कर चली गईं। ईश्वर उनकी आत्मा को शन्ति दे।’
उन्होंने लिखा, जहां भी तुम हो…मुझे पता है कि पहले से ज्यादा खुश हो…तुझे मिस नहीं किया जाएगा दिव्या क्योंकि तुम उसके लिए बहुत अच्छी हो…. एक एक्टर, एक सिंगर, एक राइटर, एक बिजनेस वुमन, एक असली डीवा, चमकती रहना बहन, चमकती रहना। तुम्हारे आत्मा को शांति मिले।
इसके पहले दिव्या ने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा था, मैं जो कुछ भी कहना चाहती हूं, उसके लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं। भले ही वो ढेर सारे हों, लेकिन फिर भी कम हैं। मुझे गायब हुए महीनों हो गए हैं, और मैसेजेस की भरमार है। यह वो वक्त है, जब मैं आपको बता दूं कि मैं मृत्यु शैय्या पर हूं। प्लीज कोई सवाल न करें। सिर्फ भगवान जानता है कि आप मेरे लिए कितने जरूरी हैं।
बता दें कि दिव्या चौकसे 2011 में मिस यूनिवर्स कंटेस्टेंट रह चुकी थीं। 2016 में उन्होंने फिल्म ‘है अपना दिल तो आवारा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 2018 में दिव्या ने पटियाले दी क्वीन गाने के साथ सिंगिंग डेब्यू किया था। दिव्या के निधन की खबर सुनकर उनके साथ काम कर चुके एक्टर्स गहरे सदमे में हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *