अभिनेता अमित मिस्त्री का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस म्यूज़िक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का कोरोना से न‍िधन के बाद आज एक गुजरात के रहने वाले मशहूर अभिनेता अमित मिस्त्री का निधन हो गया। नसरुद्दीन शाह की सीरीज़ ‘बंदिश बेंडिट्स’ में नज़र आए अभिनेता अमित मिस्त्री अब इस दुनिया में नहीं रहे। 23 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के चलते अमित मिस्त्री का निधन हो गया।

अमित टीवी और बॉलीवुड के जाने पहचाने एक्टर थे। अमित यमला पगला दीवाना, शोर इन द सिटी, एक चालीस की लास्ट लोकल, शश्शशश कोई है, और बंदिश बैंडिट्स जैसे कई सीरियल्स और फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। जल्द ही वो सैफ अली ख़ान की मल्टी स्टारर फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नज़र आने वाले थे, लेकिन फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही वो इस दुनिया को छोड़कर चले गए।

मैनेजर ने दी जानकारी

अमित मैनेजर महर्षि देसाई ने उनकी मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ‘मैं सदमे में हूं। वो एकदम ठीक थे और अपने घर पर थे। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी किसी तरह की कोई शिकायत नहीं थी और न ही उन्हें तब कोई परेशानी महसूस हो रही थी। अचानक नाश्ते के बाद उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ और दिल का दौरा पड़ गया। उनके परिवार को उन्हें अस्पताल ले जाने का वक्त भी नहीं मिल पाया। मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए उनके जैसे अभिनेता को खोना एक बड़ा नुकसान है और मैं उनके साथ काम करन बहुत मिस करूंगा’। The Cine And TV Artistes’ Association (CINTAA) ने अमिता मिस्त्री के निधन पर दुख ज़ाहिर किया है और अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक्टर को श्रद्धांजलि दी है।
– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *