दिल्ली चुनाव 2020 से ठीक पहले AAP के कई नेता BJP में शाम‍िल

नई द‍िल्ली। दिल्ली चुनाव 2020 से ठीक पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के कई नेताओं ने आज बीजेपी ज्वाइन कर ली। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू ने आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को दलबल के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल किया।

AAP के इन नेताओं ने ज्वाइन की बीजेपी

आम आदमी पार्टी की पूर्वांचल विंग की सचिव अर्चना अग्निहोत्री, एन्ड्रयूज गंज से आम आदमी पार्टी के टिकट पर निगम का चुनाव लड़े सुमित शर्मा, चिराग दिल्ली वार्ड के उपाध्यक्ष कुलदीप गुलिया, डॉ. अभिलाषा द्विवेदी, आम आदमी पार्टी की पूर्वांचल विंग मोती नगर के पूर्व उपाध्यक्ष विनोद सिंह सहित डॉ. सतीश चंद पांडे, शिखा मोहन अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हुए।

8 फरवरी को मतदान होना है। सभी दल पूरी तरह से कमर कस चुके हैं और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। ऐसे वक्त में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को तगड़ा झटका लगा है।

‘टुकड़े-टुकड़े गैंग को बचा रहे केजरीवाल’

दिल्ली बीजेपी प्रभारी श्याम जाजू ने इस दौरान केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। श्याम जाजू ने कहा कि केजरीवाल टुकड़े-टुकड़े गैंग को बचाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी देश को तोड़ने की साजिश करने वाले सरजील ईमाम को गिरफ्तार करके उस पर कार्रवाई कर रही है, लेकिन केजरीवाल देश विरोधी नारे लगाने वाले कन्हैया कुमार पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की एनओसी कब देंगे?

शाहीन बाग से लोगों को हो रही दिक्कत’

आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाली शिखा राय ने कहा कि बीजेपी का परिवार बढ़ रहा है, यह उत्सव का समय है। उन्होंने कहा कि जो लोग आज बीजेपी शामिल हुए हैं, वे अपने-अपने क्षेत्र के दिग्गज लोग हैं. उन्होंने कहा कि हम सभी लोगों का आम आदमी पार्टी में दम घुट रहा था। जिन उद्देश्यों को लेकर यह लोग आम आदमी पार्टी में आये थे उन उद्देश्यों से आम आदमी पार्टी पूरी तरह भटक गई है।

‘भटक गई है आम आदमी पार्टी’

आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाली शिखा राय ने कहा कि बीजेपी का परिवार बढ़ रहा है, यह उत्सव का समय है। उन्होंने कहा कि जो लोग आज बीजेपी शामिल हुए हैं, वे अपने-अपने क्षेत्र के दिग्गज लोग हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी लोगों का आम आदमी पार्टी में दम घुट रहा था। जिन उद्देश्यों को लेकर यह लोग आम आदमी पार्टी में आये थे उन उद्देश्यों से आम आदमी पार्टी पूरी तरह भटक गई है।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *