विकास दुबे के भाई पर बीस हजार रुपए का इनाम घोषित

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुई 8 पुलिस वालों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया।
बिकरू गांव में हुए शूटआउट में आरोपी विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश की पुलिस अभी भी तलाश कर रही है। दीप प्रकाश घटना के दिन से फरार है। पुलिस ने अब उसके ऊपर 20,000 रुपये का इनाम घोषित किया है।
दीप प्रकाश के खिलाफ पुलिस ने लखनऊ के कृष्णानगर थाने में केस दर्ज किया था। दीप प्रकाश के खिलाफ जालसाजी समेत अन्य गंभीर धाराओं में मामले दर्ज हैं। कृष्णानगर थाने में केस दर्ज होने के बाद से दीप प्रकाश फरार है। उसे ढूंढने के लिए पुलिस की टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला है।
पुलिस टीमें कर रहीं तलाश
पुलिस सूत्रों की मानें तो विकास के भाई दीप को खोजने के लिए टीमें काम कर रही हैं। उसका मोबाइल भी सर्विलांस में लगाया गया है। कहा जा रहा है कि दीप के लगातार अपनी लोकेशन बदलने से पुलिस को उसे पकड़ने में परेशानी हो रही है। दीप के घर के बाहर भी पुलिस तैनात की गई है ताकि वह अपने परिवार से अगर संपर्क करे तो पुलिस उसे पकड़ सके।
घटना के दिन से लापता है दीप
2-3 जुलाई की रात को कानपुर के बिकरू गांव हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पुलिस पकड़ने गई थी। विकास ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस की टीम पर हमला कर दिया था। इस घटना में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी मारे गए थे। 2 जुलाई की रात से ही दीप प्रकाश भी अपने घर से लापता है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *