कथित किसानों की भीड़ ने कंगना की कार को घेरा, 1 घंटे बाद पुलिस ने निकाला

कंगना रनोट ने सोशल मीडिया स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि ‘जैसे ही उन्होंने पंजाब में कदम रखा, भीड़ ने उन पर हमला कर दिया। वे लोग कह रहे हैं कि वे किसान हैं।’
मनाली से चंडीगढ़ जा रही थीं कंगना
कंगना मनाली से चंडीगढ़ जा रही थीं, जहां रोपड़ में चंडीगढ़-उना हाईवे पर जाम लगाकर कंगना को रोक लिया गया। कथित किसानों के अलावा यहां बड़ी तादाद में पुलिस भी मौजूद रही लेकिन भीड़ कंगना की गाड़ी को आगे नहीं जाने दे रही थी। वो उनसे माफी की मांग कर रहे हैं। ​​​​​​​
भीड़ में शामिल औरतों से बोलीं कंगना, मैंने आपको नहीं कहा था​​​​​​​
​​​​​​​शेयर किए वीडियो में कंगना कह रही हैं- “मैं अभी हिमाचल से निकली हूं क्योंकि मेरी फ्लाइट कैंसिल हो गई है। यहां पंजाब में आते ही भीड़ ने मुझे रोक लिया है। वो खुद को किसान कह रहे हैं। गंदी गालियां दे रहे हैं। जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। तो इस देश में सरेआम इस तरह का मॉब लिंचिंग हो रहा है।
अगर मेरे साथ सिक्योरिटी न हो तो मेरे साथ क्या होगा। यह अविश्वसनीय है। ये क्या व्यवहार है। इतनी सारी पुलिस है फिर भी मुझे निकलने नहीं दिया जा रहा है। बहुत से लोग मेरे नाम से राजनीति खेल रहे हैं। उसी का नतीजा है कि पूरी तरह से भीड़ ने मेरी गाड़ी को घेर लिया है। अगर यहां पुलिस न हो तो यहां खुलेआम लिंचिंग हो।”
भीड़ ने कंगना को 1 घंटे तक रोके रखा
काफी जद्दोजहद के बाद कंगना को भीड़ ने जाने दिया। इसके बाद कंगना ने एक और वीडियो शेयर किया। जिसमें वे कह रही हैं कि मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाह रही हूं कि मैं वहां से निकल चुकी हूं। मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं। उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेरी मदद की। पंजाब पुलिस और सीआरपीएफ का भी शुक्रिया।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *