वानखेड़े स्टेडियम के 8 ग्राउंड्समैन कोरोना संक्रमित, 10 अप्रैल से होने हैं मैच

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें एडिशन का आयोजन 9 अप्रैल से देश के 6 अलग अलग शहरों में होगा। कोविड-19 की वजह से इस टी20 लीग का पिछला सीजन यूएई में हुआ था। लीग अभी शुरू भी नहीं हुई कि कोरोना के मामले सामने आने लगे हैं।
10 मैचों का आयोजन वानखेड़े स्टेडियम में होना है
खबर है कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के आठ ग्राउंड स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस स्टेडियम में 10 से लेकर 25 अप्रैल तक आईपीएल के 10 मैचों का आयोजन होना है।
19 ग्राउंड स्टाफ सदस्यों को हुआ था आरटी-पीसीआर टेस्ट
जानकारी के मुताबिक वानखेड़े स्टेडियम के सभी 19 ग्राउंडस्टाफ सदस्यों का आरटी-पीसीआर टेस्ट पिछले सप्ताह हुआ था। इनमें से 3 लोगों की रिपोर्ट 26 मार्च को आ गई थी जो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। एक अप्रैल को 5 अन्य लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।
अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि पहले दौर में जो ग्राउंड स्टाफ पॉजिटिव पाए गए थे उसके बाद अन्य को उनसे अलग किया गया था या नहीं। आईपीएल के आयोजन से कुछ ही दिन पहले इस तरह के मामले आने से बोर्ड भी सकते में है।
नीतीश राणा भी हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित
टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से 9 अप्रैल को चेन्नै में होगा। इससे पहले हाल में कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इस समय देश में कोराना के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं खासकर महाराष्ट्र और मुंबई में। आईपीएल के 14वें एडिशन में लीग स्तर पर कुल 56 मैच खेले जाने हैं। फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *