KD हॉस्पिटल से स्वस्थ होकर घर लौटे 8 कोरोना संक्रमित

मथुरा। शुक्रवार को KD हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने सेवाभाव की नई पटकथा लिखते हुए 8 कोरोना संक्रमितों को पूरी तरह से स्वस्थ करने में सफलता हासिल की।

कोरोना संक्रमण के खिलाफ जंग जीतने वालों में एक वृद्ध और दो किशोर भी शामिल हैं। आर. के. एजुकेशन हब के अध्यक्ष डाॅ. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, चेयरमैन मनोज अग्रवाल, कॉलेज के डीन डॉ. आरके अशोका, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी अरुण अग्रवाल ने इस शानदार सफलता के लिए KD मेडिकल कॉलेज- हॉस्पिटल एण्ड रिसर्च सेण्टर के डाक्टर्स, नर्सेज और पैरामेडिकल स्टाफ को बधाई देते हुए इनकी जमकर हौसला अफजाई की।

कल शुक्रवार को पूर्ण स्वस्थ होकर अपने घरों को लौटे लोगों ने नई जिन्दगी मिलने पर KD हॉस्पिटल के चिकित्सकों और यहां की शानदार व्यवस्थाओं का दिल से आभार मानते हुए कहा कि यह चिकित्सालय ब्रज मण्डल के लोगों के लिए सबसे बड़ा जीवन प्रदाता बन गया है। कोरोना संक्रमण पर विजय हासिल करने वाले लोगों ने आर. के. एजुकेशन हब के अध्यक्ष डाॅ. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल और चेयरमैन मनोज अग्रवाल का भी दिल से आभार माना।

कोरोना संक्रमण के इस दौर में अपनी जान-जोखिम में डालकर लोगों के जीवन को बचाने का काम इस समय KD मेडिकल कॉलेज-हॉस्पिटल एण्ड रिसर्च सेण्टर मथुरा के डाॅक्टर्स, नर्सेज और अन्य कर्मचारी दिन-रात कर रहे हैं। अपनी बेहतरीन चिकित्सा व्यवस्थाओं, निडर डाॅक्टर्स, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ के सेवाभाव से KD हॉस्प‍िटल आज हर किसी की पहली पसंद बन गया है।

KD हॉस्पिटल में भर्ती लोगों को कोरोना महामारी से बचाने में अपना बहुमूल्य योगदान देने वालों में चीफ एडमिनिस्ट्रेटर कोविड डा. गौरव सिंह, कोविड वार्ड के चेयरमैन डा. सौरभ सिंघल, निश्चेतना विशेषज्ञ डाॅ. एपी भल्ला, डा. प्रदीप कुमार पाढ़ी, एमएस डाॅ. राजेन्द्र कुमार, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *