चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर ने मनाया 39वाँ वार्षिक महोत्सव

मुंबई। चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर स्कूल तथा क्लारास कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स द्वारा 39वाँ वार्षिक महोत्सव के अवसर भव्य और रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन शनिवार 15 फरवरी 2020 को स्कूल ग्राउंड,यारी रोड,अँधेरी(वेस्ट), मुंबई में आयोजित किया गया था।जहाँ पर कॉलेज और स्कूल के बच्चे के वार्षिक पुरस्कार का वितरण स्कूल के प्रिंसिपल श्री अजय कौल और आये अतिथियों द्वारा किया गया। जहाँ पर बच्चों द्वारा नृत्य, राष्ट्रीय एकता और अखंडता पर सामाजिक नाटक व विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

इस कार्यक्रम में स्कूल के प्रिंसिपल श्री अजय कौल, एक्टिविटी चेयरमैन प्रशांत काशिद,शबनम कपूर के अलावा सांसद गजानन कीर्तिकर, विधायक डॉ. भारती लव्हेकर,शैलेश फनसे, लक्ष्मी अग्रवाल, डॉ. अमरसिंह निकम,डॉ.मनीष निकम इत्यादि और फिल्म कलाकार करिश्मा कपूर,सुनील शेट्टी,सोनाली बेंद्रे, आदित्य पंचोली, चंकी पांडे,खल्ली, करिश्मा तन्ना, दया शेट्टी, सिद्धार्थ निगम जैसे सम्माननीय अतिथिगण,समाजसेवक, राजनेता,फिल्म अभिनेता इत्यादि लोग कार्यक्रम में शामिल हुए और कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।सभी को कॉलेज द्वारा सम्मानित व किया गया व अतिथियों द्वारा बच्चों प्राइज देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर हाई स्कूल के प्रिंसिपल श्री अजय कौल ने कहा,” हमलोग बच्चों को पढाई के अलावा उन्हें विभिन्न तरह के स्पोर्ट, डिजिटल इंडिया,सांस्कृतिक व सामाजिक कार्यक्रम,राष्ट्रीय और भाईचारे के बारे में भी बताते है और उसको उसकी रूचि की अनुसार प्रमोट करते है, जिससे वह आगे चलकर जीवन में तरक्की करे।केवल ज्ञान देने से हमारी जिम्मेदारी ख़त्म नहीं होती है। टीचर को, बच्चों के माता -पिता को चाहिए कि बच्चों पर ध्यान दे और हर कदम पर सही राय दे। जिससे उनका और देश का भी भविष्य अच्छा हो। ”
चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर हाई स्कूल के एक्टिविटी चेयरमैन प्रशांत काशिद को प्रोग्राम को अच्छे ढंग से एक्सक्यूट करने के लिए सम्मानित किया गया।कार्यक्रम के अंत में अजय कौल,प्रशांत काशिद ने आये सभी लोगों का और स्कूल के सभी स्टाफ का आभार व्यक्त किया, जिसके कारण कार्यक्रम सफल रहा। आये सभी लोगों ने कार्यक्रम की जमकर तारीफ की।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *