राजीव एकेडमी के 33 विद्यार्थियों का Gamma Process Hub में चयन

मथुरा। भारत की प्रसिद्ध Gamma Process Hub (गुरूग्राम) ने राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट में 33 छात्र-छात्राओं को उनकी योग्यता और दक्षता परीक्षण के बाद चयन किया। Gamma Process Hub कम्पनी ने राजीव एकेडमी के एमसीए बीबीए, बीसीए, बीएससी (सीएस) के शानदार पैकेज पर चयन किया है। इसके बाद बडी संख्या में अन्य छात्र-छात्राओं में अपने चयन के लिए उत्सुकता बढ गई है। उन्होंने अपने चयन के लिए साक्षात्कार के साथ-साथ अन्य परीक्षणों की तैयारी जोर शोर से शुरु कर दी है।

कैम्पस प्लेसमेंट से पूर्व कम्पनी के एचआर राहुल चटर्जी ने विद्यार्थियों को गामा प्रोसेस हब के कामकाज के साथ ही भविष्य की संभावनाओं पर विस्तार से जानकारी दी। कम्पनी पदाधिकारियों ने इसके बाद विद्यार्थियों की लिखित परीक्षा ली। तदोपरांत उनका साक्षात्कार लिया गया। इस क्रम में एमसीए से अमित, बीएससी से ममता गोला, लक्ष्मीनारायण, दीपक कौशिक, किशोर श्याम, अनीता सिसोदिया, लक्ष्मीनारायन, रूद्र प्रताप और बीबीए के नीरज कुमार, रोहित, चेतन पाण्डे, पंकज, सोभित, मान सिंह तथा बीसीए के कृष्णकान्त, विजय सिंह, नारायण शर्मा, रजत पालीवाल, घनश्याम शर्मा, सिद्धार्थ श्रीवास्तव, सौरभ केसरी, अजीत चैधरी, अनुराग पाठक, सुभाष चन्द्र, अन्शुल कश्यप, सचिन शर्मा, रामअधिकारी, शुभम अग्रवाल, राहुल, विशाल शर्मा, विकास कुमार, प्रियंका, काजल शर्मा आदि 33 विद्यार्थियों का चयन हुआ। चयनित छात्र-छात्राओं ने कहा कि यह सब राजीव एकेडमी में प्लसेमेंट पूर्व कराई जा रही तैयारियों का ही नतीजा है।
आरके एजूकेशन हब के चैयरमेन डा. राम किशोर अग्रवाल ने कहा कि आज के समय में प्रोफेशनल एजुकेशन की बहुत अहमियत है। जिसके द्वारा छात्र-छात्राएं उच्चतम पैकेज पर महत्वपूर्ण नौकरी प्राप्त कर अपने स्वर्णिम सपनों को साकार कर सकते हैं। राजीव एकेडमी छात्र-छात्राओं को स्वर्णिम भविष्य देने को संकल्पित हैं।
वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल ने कहा कि संस्थान का उद्देश्य प्रत्येक विद्यार्थी को औद्योगिक जगत की आवश्यकता के अनुरूप तैयार करना है। एमडी मनोज अग्रवाल ने बताया कि काॅलेज में लगातार आधुनिक तकनीकी एवं प्रबन्धकीय क्षेत्र से सम्बन्धित वर्षभर वर्कशाप, गेस्ट लेक्चर, कोरपोरेट मीट, इण्डस्ट्रियल विजिट्स, पीडीपी क्लासेज एवं लाइव प्रोजेक्ट्स पर आधारित तकनीकी प्रशिक्षण दिया जाता है जिसके माध्यम से विद्यार्थियों को देशी-विदेशी कम्पनियों में उच्च पैकेज पर जाॅब प्राप्त करने में सुविधा होती है। संस्थान के निदेशक डा. अमर कुमार सक्सैना ने सभी चयनित छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की है। उन्होंने अन्य छात्र-छात्राओं से चयन सुनिश्चित कराने के लिए कठिन और उचित दिशा में परिश्रम जारी रखने की सलाह दी।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *