GL Bajaj के 20 छात्र-छात्राओं का केपजेमिनी में चयन

मथुरा। डॉ. APJ अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ से सम्बद्ध प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग एवं मैनेजमेंट कॉलेज GL Bajaj Group of Institutions के वर्चुअल कैम्पस रिक्रूटमेंट ड्राइव केपजेमिनी में 20 छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रतिभा एवं क्रिया कौशल से उच्च पैकेज पर ज्वॉइनिंग लेटर प्राप्त किए। आर. के. एजुकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल तथा प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने इस सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

जीएल बजाज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के वर्चुअल कैम्पस रिक्रूटमेंट ड्राइव केपजेमिनी ने कम्प्यूटर साइंस एण्ड इंजीनियिरिंग के 20 छात्र-छात्राओं को आकर्षक पैकेज पर नियुक्ति पत्र प्रदान किए। प्लेसमेंट के दौरान चयन के अलग-अलग पड़ावों पर अपनी व्यक्तिगत विशिष्टताओं से छात्र-छात्राओं ने कम्पनी के पदाधिकारियों को प्रभावित किया। चयनित होने वाले विद्यार्थियों में आरजू आहूजा, अभिनव माथुर, अभिषेक गर्ग, आदित्य कुमार, अखिल अरोरा, अक्षित गोयल, अलिशा सैफी, अमित माथुर, अर्पित तैलंग, गर्वित शर्मा, गीतिका मदन, प्रफुल्ल अग्रवाल, राधिका अरोरा, रिया तिवारी, रोशन फिलिप, साक्षी मल्होत्रा, शुभी कुलश्रेष्ठ, सूरथ सिंह,  युक्ती अग्रवाल, युधिष्ठिर गौतम बी.टेक (ईसीई) शामिल हैं।

आर. के. एजुकेशन हब के अध्यक्ष  डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि हर छात्र को अपने करियर के प्रति हमेशा संजीदा रहते हुए लक्ष्य के अनुरूप मेहनत करनी चाहिए। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि जी. एल. बजाज संस्थान का पूरा प्रयास छात्र-छात्राओं के सम्पूर्ण व्यक्तित्व विकास के साथ ही अधिकतम नियोक्ता कम्पनियों को आमंत्रित कर उन्हें प्लेसमेंट दिलाना रहता है। संस्थान का प्रयास होता है कि यहां से शिक्षा पूरी करने वाले हर छात्र-छात्रा के एक हाथ में डिग्री तो दूसरे हाथ में किसी बड़ी कम्पनी का आफर लेटर हो।

जीएल बजाज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की निदेशक डॉ. नीता अवस्थी ने कैपजेमिनी में चयनित छात्र-छात्राओं को इसी तरह भविष्य की अन्य परीक्षाओं में भी उच्चतम पायदान तक पहुंचने की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि यहां अध्ययन करने वाले प्रत्येक छात्र को उत्तम शिक्षण तथा समाजोपयोगी शिक्षा मिले ताकि वह अपने लक्ष्य को सहजता से हासिल कर सके। यह खुशी की बात है कि यहां अध्ययन करने वाले हर विषय के छात्र और छात्रा को प्रतिष्ठित राष्ट्रीय-बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में लगातार अच्छे पैकेज पर सेवा के अवसर मिल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *