शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि केस दायर

भाजपा नेता किरीट सोमैया की पत्नी मेधा किरीट ने आज शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि केस दायर कर दिया।
मेधा किरीट ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि की अर्जी दायर की है। बता दें कि राउत ने मेधा पर 100 करोड़ रुपये के शौचालय घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था। मेधा ने हाईकोर्ट में दाखिल शिकायत में कहा कि पिछले महीने लगाए गए राउत के आरोप निराधार और अपमानजनक प्रकृति के हैं।
भाजपा के पूर्व सांसद सोमैया की पत्नी ने कहा कि वह 15 और 16 अप्रैल के समाचार देखकर हैरान रह गई, जिनमें राउत ने उन पर और उनके पति पर मीरा भायंदर नगर निगम के अधिकार क्षेत्र के कुछ सार्वजनिक शौचालयों के निर्माण और रखरखाव में 100 करोड़ रुपये के घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था। शिकायत में कहा, मीडिया के सामने दिए गए आरोपी के बयान मानहानि करने वाले हैं। आम जनता के सामने उनकी छवि को खराब करने के लिए बयान दिए गए हैं।
मेधा किरीट ने माफी मांगने की बात कही थी और ऐसा न करने पर संजय राउत के खिलाफ मानहानि का मुकद्दमा दायर कराने की चेतावनी दी थी। फिलहाल संजय राउत ने इस मुद्दे पर मेधा सोमैया से माफी नहीं मांगी है इसलिए उन्होंने बाम्बे हाई कोर्ट में शिवसेना सांसद के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि का केस दर्ज करा दिया है।
किरीट सोमैया पर लगाया था आईएनएस विक्रांत घोटाले का आरोप
शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीते दिनों पूर्व भाजपा सांसद किरीट सोमैया पर आईएनएस विक्रांत के संरक्षण के लिए चंदा जुटाने के अभियान में धांधली का आरोप लगाया था। राउत ने कहा था कि सोमैया ने एक तरह का देशद्रोही कार्य किया है। ऐसे लोगों को महाराष्ट्र की जनता माफ नहीं करेगी। वह बहुत जल्द वह जेल की हवा खाएंगे। इस मामले में सोमैया को बॉम्बे हाईकोर्ट से अंतरिम राहत मिली है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *