Zoya Akhtar को आइफा का ‘मोस्ट पावरफुल वुमन इन बिजनेस’ खिताब

मुंबई। फ‍िल्म न‍िर्देशक Zoya Akhtar को IIFA का ‘मोस्ट पावरफुल वुमन इन बिजनेस’ खिताब द‍िया गया है। यहां आयोज‍ित आइफा अवार्ड समारोह में ज़ोया ने अपने सराहनीय काम के लिए एक हालिया अवार्ड शो में ‘मोस्ट पावरफुल वुमन इन बिजनेस’ का खिताब अपने नाम कर लिया है।

2019 का वर्ष ज़ोया अख्तर के लिए बेहद सफल रहा है क्योंकि इस साल उनके सभी प्रोजेक्ट्स को समीक्षकों और दर्शकों द्वारा समान रूप से पसंद किया जा रहा हैं।

इस खास अवसर पर निर्देशक पेंसिल स्कर्ट और ब्लैक रंग के फुल स्लीव्स टॉप में बेहद एलिगेंट और क्लासी लुक में नज़र आई जिसे निर्देशक ने बेज स्ट्रैप हील्स और बेहद कम मेकअप के साथ अपना यह खूबसूरत लुक पूरा किया।

जोया अख्तर की फ़िल्म गली बॉय जापान में अंतर्राष्ट्रीय रिलीज और प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है।

वर्ष 2019 का पहला अध्याय समाप्त होने की कगार पर है और ज़ोया अख्तर ने अपनी फ़िल्म ‘गली बॉय’ के साथ अपनी एक गहरी छाप छोड़ दी है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है और साथ ही ‘मेड इन हैवन’ एक सबसे सफ़ल वेब श्रृंखला साबित हुई है।

ज़ोया अख्तर अपनी फिल्मे लक बाय चांस, ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो के साथ समय से दो कदम आगे रही है और अपनी हालिया रिलीज गली बॉय के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में कामयाब रही है।

जोया अख्तर का निर्देशन अदम्य है, जिसका सबूत बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों ने भी देखा है। जादुई स्पर्श के लिए मशहूर, ज़ोया अख्तर ने अद्भुत समीक्षा प्राप्त करते हुए गली बॉय के साथ क्रिटिक्स का दिल जीत लिया है जो दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है।

पिछले कुछ वर्षों में, ज़ोया अख्तर को एक मजबूत पुरुष चरित्र-चालित फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाना जाता है, जिसने आलोचकों की प्रशंसा के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी जीत हासिल की है।

चार फीचर फिल्म, दो शार्ट फिल्म और एक वेब श्रृंखला के सफ़र के साथ, जोया अख्तर उन अग्रणी फिल्म निर्माताओं में से एक हैं जिन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह बना ली है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के सहयोग के साथ, ज़ोया अख्तर और रीमा कागती की ‘टाइगर बेबी’ अपने पहले दो प्रोजेक्ट के साथ एक पहचान बनाने में कामयाब रही है।

इसके अलावा, ज़ोया फिलहाल अपनी नई फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज़’ पर काम कर रही हैं।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »