यूट्यूब तत्‍काल हटाए विंग कमांडर Abhinandan से जुड़े सभी 11 वीडियो: रविशंकरप्रसाद

नई दिल्‍ली। सूचना प्रसारण मंत्री रविशंकर प्रसाद ने यूट्यूब को निर्देश देते हुए कहा कि पाकिस्तान की गिरफ्त में आए विंग कमांडर Abhinandan से जुड़े सभी 11 वीडियो को तत्काल हटाए।

आइटी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने यूट्यूब को निर्देश दिया है कि वह विंग कमांडर Abhinandan से जुड़े सभी 11 वीडियो को तुरंत हटाए।

इसबीच पाकिस्तानी संसद में पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि भारतीय पायलट विंग कमांडर Abhinandan को कल शुक्रवार को छोड़ा जाएगा।

भारतीय पायलट विंग कमांडर अभिनंदन को छोड़ने की इमरान खान के बयान सहित भारतीय सरकार की ओर से 10 देशों के राजदूतों को सभी ताजा हालातों की जानकारी
दे दी गई।

इससे पहले 10 देशों के राजदूतों ने भारत और पाकिस्तान के बीच हालात को लेकर गुरुवार को विदेश मंत्रालय में विदेश सचिव के साथ बैठक की। इनमें जर्मनी, डोमिनिक रिपब्लिक, नाइजीरिया, दक्षिण अफ्रीका, बेल्जियम के भी राजदूत शामिल थे।

पाकिस्तान ने जैश के बारे में दुनिया से झूठ बोला
भारत का कहना है कि पाकिस्तान ने जैश ए मुहम्मद के बारे में दुनिया से झूठ बोला है। उन्होंने भारत के दो पायलट गिरफ्त में होने की बात कहकर भी झूठ बोला। उन्होंने भारतीय समुद्री जहाजों के आगे बढ़ने और मिसाइल अटैक के बारे में भी झूठ बोला जबकि
भारत का कहना है कि पाकिस्तान ने हवाई रास्ता और समझौता एक्सप्रेस बी रोक दी है। हम तो करतापुर कॉरिडोर पर भी बातचीत को तैयार हैं।

इसबीच पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन
पाकिस्तान ने दोपहर करीब 2.15 बजे एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में राजौरी के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया। भारतीय सेना पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब दे रही है।

पाकिस्तान आतंक के खिलाफ कदम उठाए, तब होगी बातचीत
सरकारी सूत्रों के अनुसार भारत ने पाकिस्तान से स्पष्ट कर दिया है कि पहले वह आतंकवाद के खिलाफ कठोर कदम उठाए, तभी बातचीत होगी।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »