Barasat में योगी आदित्यनाथ की दहाड़- ‘ममता दीदी’ यह तुम्हारी आखिरी गलती

नई दिल्‍ली। मंच तोड़े जाने और रैली रद्द होने की खबरों के बीच पश्चिम बंगाल के Barasat में रैली के दौरान मंच से ही योगी आदित्यनाथ ने ताल ठोंक कर कह दिया कि वह कोलकाता में भी रैली करेंगे। ‘याद रखिये,बंगाल भारत का अभिन्न अंग है, बगदादी से प्रभावित होकर “बगदीदी” बनने का आपका सपना भारत माँ के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे।’

कोलकाता में मंगलवार को हुई हिंसा के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को बंगाल दौरे पर हैं। कोलकाता में उनकी रैली का मंच तोड़े जाने और रैली रद्द होने की खबरों के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने निर्देश दिया कि चाहे कुछ भी हो, रैलियां रद्द नहीं होंगी।

याचना नहीं, अब रण होगा

Barasat में मंच से उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को ललकारा कि अमित शाह की रैली के दौरान की गई हिंसा ‘ममता’ की आखिरी गलती है। इससे पहले उन्होंने बुधवार सुबह ट्वीट कर के ही इशारा कर दिया था कि वह बंगाल में भाजपा की धुरविरोधी टीएमसी और ममता बनर्जी को करारा जवाब देंगे।

उन्होंने ट्वीट किया था कि याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा! लिखा था कि तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं।

बंगाल के बारासात में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता की सरकार दंगे भड़का रही है इसकी एक्सपाइरी डेट निश्चित है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने अमित शाह के रोड शो में जो हमला किया, इस सरकार की अंतिम ताबूत बनने जा रही है। इनको सिर छिपाने की जगह नहीं मिलेगी

विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने को लेकर साधा निशाना
योगी आदित्यनाथ ने विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने को लेकर भी ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि टीएमसी जिनको समर्थन कर रही है, वे लोग मूर्ति पूजा को नहीं मानते हैं। टीएमसी के गुंडे ही मूर्ति को तोड़ रहे हैं, इन्होंने ही ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ा है। ये लोग जय श्री राम के नारे पर भी रोक लगा रहे हैं, ये दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा करने से दिक्कत है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »