हनी सिंह पर लगा घरेलू हिंसा का आरोप, पत्‍नी ने मांगा 10 करोड़ रु. का मुआवजा

मशहूर पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह अक्सर विवादों में बने रहते हैं। हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। शालिनी ने हनी सिंह से 10 करोड़ रुपए बतौर मुआवजे की मांग की है।
शालिनी सिंह ने हनी सिंह पर यौन हिंसा और वित्तीय तौर पर धोखाधड़ी करने का भी आरोप लगाया है। इसके साथ ही शालिनी ने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं।
शालिनी तलवार ने 3 अगस्त को तीस हजारी कोर्ट की मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के समक्ष मामला दर्ज कराया गया है। अपनी याचिका में शालिनी ने कहा है कि वह स्वयं को बाड़े में बंद जानवर की तरह महसूस करती हैं। उनके साथ क्रूर व्यवहार किया जाता है।
खबरों के अनुसार शालिनी ने कहा कि वह लंबे समय से मानसिक प्रताड़ना और क्रूरता की वजह से डिप्रेशन के लक्षणों का सामना कर रही हैं और उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत है। शालिनी ने आरोप लगाया कि हनी सिंह उन्हें बेरहमी से मारते थे। हनी सिंह के कई महिलाओं के साथ ‘कैजुअल संबंध’ रहे हैं।
शालिनी ने कहा, हनी सिंह अपनी शादी की अंगूठी भी नहीं पहनते हैं। और उन्हें अपनी शादी की तस्वीरें भी अपलोड नहीं करने देते थे। एक बार शादी की तस्वीरों को अपलोड करने की वजह से हनी सिंह ने उन्हें बुरी तरह से पीटा था।
बता दें कि मुख्य महानगर दंडाधिकारी तानिया सिंह ने हनी सिंह को नोटिस जारी कर निर्देश दिया है कि वह नोएडा स्थित संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति से उनके मुवक्किल को अलग नहीं करें और न ही उसे बेचे। साथ ही पत्नी के गहने और अन्य सामान को भी नहीं छेड़ें।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *