WWE स्टार जॉन सीना ने रिंग में ही गर्लफ्रेंड को किया किस, Video हुआ वायरल

WWE Star John Cena did the Kiss girlfriend in the ring , Video Hua Viral
WWE स्टार जॉन सीना ने रिंग में ही गर्लफ्रेंड को किया किस, Video हुआ वायरल

नई दिल्ली। WWE स्टार जॉन सीना अपने प्यार के इजहार और शादी के लिए प्रपोज करने के बेबाक अंदाज के कारण सुर्खियों में हैं। जॉन सीना अपनी मंगेतर के साथ रिंग के भीतर दर्शकों के सामने ही प्यार का इजहार करने लगे, जिससे दर्शक चौंक गए. इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ है।

दर्शकों के सामने ही करने लगे गर्लफ्रेंड निक्की को  किस
जॉन सीना ने रेसलमेनिया 33 के दौरान मैच जीतने के बाद यह कदम उठाकर सबको चौंका दिया. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड निक्की को अंगूठी पहनाई. दोनों लंबे समय से साथ हैं. उन्होंने निक्की बेला को टैग टीम मैच जीतने के बाद प्रपोज किया. निक्की ने भी सीना के शादी के प्रपोजल को स्वीकार लिया और काफी स्तब्ध दिखीं. इतना ही नहीं इसके बाद दोनों फैन्स के सामने ही एक-दूसरे को किस करने लगे. खबरों के अनुसार यह सिलसिला रिंग के बाहर बैकस्टेज में भी चलता रहा.

देखें Video

A #WrestleMania moment for the ages! After winning their #MixedTag, @JohnCena PROPOSES to Nikki @BellaTwins at The #UltimateThrillRide! pic.twitter.com/lnjviTTL6c
— WWE (@WWE) 3 April 2017

पहले जीता मैच, फिर…
रेसलमेनिया 33 के तहत जॉन सीना और निकी बेला का मुकाबला रविवार को मिज़ और मरीस से था. सीना और निक्की की जोड़ी ने देखते ही देखते विरोधी को चित कर दिया. इसके बाद दोनों ने अपनी जीत का जश्न जिस तरह से मनाया, उससे सभी चौंक गए.

TALK ABOUT A #WrestleMania MOMENT! @JohnCena and Nikki @BellaTwins are officially ENGAGED! pic.twitter.com/RaUMfN75lT
— WWE (@WWE) 3 April 2017

THEY’VE DONE IT! @JohnCena and Nikki @BellaTwins get the victory at the same time over @mikethemiz and @MaryseMizanin! #WrestleManiapic.twitter.com/iMxGHLjLCo
— WWE WrestleMania (@WrestleMania) 3 April 2017

जॉन सीना और निक्की ने मैच के दौरान ही लंबी छुट्टी पर जाने की घोषणा की है

इस मैच के बाद शायद अब जॉन सीना लंबे समय तक रिंग में नजर नहीं आएंगे. हालांकि अभी इन दोनों की शादी की तिथि तय नहीं है. इस खास मोमेंट के बाद ट्विटर पर भी उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा.

OMMMMGGGG!!!!!!! Congrats to @BellaTwins !!!!!! Such a beautiful story !!! Dreams do come true !!!! #Wrestlemaniapic.twitter.com/c5iNVkDGXs
— CJ (Lana) Perry (@LanaWWE) 3 April 2017

विराट कोहली को लेकर यूं आए थे चर्चा में
रेसलिंग चैंपियन जॉन सीना ने पिछले साल कोहली की एक तस्वीर अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की थी, जिसमें  ‘ब्लीड ब्लू’ लिखा हुआ था. इसे लोग कई नजरिए से ले रहे थे- पहला भारत में WWE को फेमस बनाना और दूसरा विराट कोहली के बहाने स्मैकडाउन का प्रचार करना. इससे कुछ दिनों पहले जॉन सीना ने बाघा सीमा पर भारत-पाक की सेना के जवानों की खास तस्वीर भी पोस्ट की थी. जाहिर है उनका लगाव कहीं न कहीं भारत से तो है…

जॉन सीना का WWE की दुनिया में बड़ा नाम है. वह 13 बार WWE चैंपियन और 3 बार वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियन का खिताब उनके नाम है. ऐसे में उन्हें खुद के लिए किसी प्रचार की जरूरत नहीं है. उनके फैन तो भारत में भी हैं, लेकिन उतनी बड़ी संख्या में नहीं, जितने कि पश्चिमी देशों में हैं. ऐसे में खबर यह है कि WWE को ही नए बाजार की तलाश है. ऐसे में अरबों की जनसंख्या वाला भारत उसके लिए एक बड़ा बाजार हो सकता है.

13 बार WWE चैंपियन और 3 बार वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियन
WWE सुपरस्टार जॉन सीना भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली के फैन हैं. हालांकि इसकी पूरी तरह पुष्टि नहीं हो पाई थी, क्योंकि उन्होंने ‘ब्लीड-ब्लू’ वाली फोटो पोस्ट की थी, लेकिन उसके बारे में लिखा कुछ भी नहीं था. इसके बाद वह भारतीय फैन्स के बीच छा गए थे. एक बार फिर वह न केवल भारत बल्कि विश्वभर में चर्चा का केंद्र बने हुए हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *