महिला टीम ने womens day पर विशेष अभियान चलाया

मथुरा। ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति महिला प्रकोष्ठ के द्वारा womens day पर मथुरा नये स्टैंड पर आज विशेष अभियान चलाया।

बढ़ती हुई सड़क दुर्घटनाओं पर विशेष अभियान के अंतर्गत जो महिलाएं व पुरुष , टू व्हीलर पर बिना हेलमेट व तीन सावारिओं के साथ फोर  व्हीलर पर सीट बेल्ट न लगाने वाले लोगों को रोककर हेलमेट लगाने के लिए गुलाब का फूल और पंपलेट देते हुए जागरूक किया गया। साथ ही जो लोग टू व्हीलर पर हेलमेट, फोर  व्हीलर पर सीट बेल्ट लोगो ने लगा रखी थी उनको महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं ने चॉकलेट भेंट कर उनको सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक दुर्घटनाओं में मथुरा प्रथम स्थान पर आता है, इस कारण यहां पर मरने वालों की संख्या अभी सबसे अधिक है। womens day पर महिलाओं के द्वारा आयोजित कार्यक्रम महिलाओं को जागरूक करने के लिए किया गया। इस पर उन्होंने महिला टीम को दी बधाई। महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती श्‍वेता शर्मा ने कहा कि हम आगे भी इसी तरह के अभियान महिलाओं को जागरूक करने के लिए समिति की तरफ से चलाएंगे ।

ट्रैक्स सेफ्टी की ब्रांड एंबेसडर व ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति महिला प्रकोष्ठ की वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती पूजा यादव ने कहा अब हम समय-समय पर महिलाओं के लिए कार्यक्रम मथुरा जनपद के साथ पूरे प्रदेश में आयोजित करेंगे। इससे महिलाएं भी यातायात नियमों के प्रति जागरूक हो सकेंगी और सड़क दुर्घटना कम होंगी।

जिला अध्यक्ष श्रीमती रेखा शर्मा ने कहा कि हम आने वाले समय में बुलेट मोटरसाइकिल के द्वारा बंदूक की तरह निकलने वाली आवाज को शासन-प्रशासन के माध्यम से बंद करवाएंगे। इस अभियान में जिला अध्यक्ष बृजेश शर्मा, श्रीमती शिवानी चौधरी , लोकेंद्र चौधरी,  जगदीश सिंह , प्रदीप शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »