सत्ता में पूर्ण बहुमत से वापसी के संकल्‍प सहित बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू

नई दिल्ली। बीजेपी की तीन दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक की दिल्ली में शनिवार को शुरुआत हो गई। सूत्रों के मुताबिक इस मौके पर नेताओं ने 2019 के चुनाव में 2014 से भी अधिक बहुमत के साथ सत्ता में वापसी का संकल्प जताया। बीजेपी चीफ अमित शाह ने उद्घाटन करते हुए कहा कि हम 2019 में स्पष्ट बहुमत के साथ जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता है।
राष्ट्रीय कार्यकारिणी की इस बैठक में पार्टी ने ‘अजेय बीजेपी’ का नारा दिया है। इस मीटिंग में बीजेपी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों समेत सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष भी शामिल हैं। बैठक के उद्घाटन सत्र में 5 राज्यों के चुनावों के लिए डटने का संकल्प लिया गया और खासतौर पर तेलंगाना राज्य में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन का प्रयास करने की बात की गई।
राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनावों के साथ ही तेलंगाना में भी चुनाव कराए जाने की संभावना है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू होने से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 10 बजे राष्ट्रीय पदाधिकारियों और राज्य अध्यक्षों और संगठन महामंत्री के साथ बैठक की। इसमें राष्ट्रीय कार्यकारिणी का अजेंडा और पिछली राष्ट्रीय कार्यकारिणी के फैसलों पर बातचीत हुई। दोपहर 3 बजे से राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू होगी, जिसमें अमित शाह अपना अध्यक्षीय भाषण देंगे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »