छोटी-छोटी चीजों से खूबसूरत बनाया जा सकता है बाथरूम

घर की साज-सज्‍जा पर तो सबका फोकस रहता है, लेकिन बाथरूम के बारे में कम ही लोग सोच पाते हैं। आप नहीं चाहते कि आपका बाथ एक्स्पीरियंस को और भी अच्‍छा हो। इसके लिए आपको कोई भारी-भरकम रकम खर्च करने की जरूरत नहीं है। बस छोटी-छोटी कुछ चीजें खरीदकर आप बाथरूम को भी खूबसूरत बना सकते हैं…
कलरफुल डिस्‍पेंसर्स
बाथरूम में शॉवर जैल, शैम्‍पू, बाथ ऑयल आदि लिक्विड चीजों के लिए आप कलरफुल डिस्‍पेंसर्स ले आए। ये देखने में भी सुंदर लगते हैं।
वाटर फाउंटेन
मार्केट में आपको बाथरूम के लिए स्‍पेशल छोटे-छोटे फाउंटेन आसानी से मिल जाएंगे। यह आपके बाथ एक्स्पीरियंस को बेहतरीन बनाने के लिए साथ मूड को अच्‍छा रखते हैं।
सेंट और परफ्यूम का प्रयोग
एक बाउल में पानी भरकर उसमें एक-दो फ्लॉवर्स डालकर उसमें सेंट की कुछ बूंदें डालकर रख सकते हैं। इसकी भीनी-भीनी खुश्‍बू आपके मन को तरोताजा कर देगी।
बाथरूम में सीप-मोती
बाथरूम में तरह-तरह के सीप-मोती लाकर शेल्‍फ पर रखें या फिर इन्‍हें किसी सुंदर से बड़े से बाउल में भरकर भी आप रख सकते हैं। इसके चारों ओर आप कलरफुल केंडल भी लगा सकते हैं।
रंग-बिरंगी केंडल
बाथरूम की शेल्‍फ आप रंग-बिरंगी केंडल सजाकर आप माहौल को और भी खुशनुमा बना सकते हैं।
फ्लॉवर्स
फ्लॉवर्स एक ऐसी चीज है जो किसी भी स्‍थान की खूबसूरती को बढ़ाने के काम आ सकते हैं। बाथरूम में भी आप नैचरल या फिर आर्टिफिशियल फ्लॉवर्स लगाकर अपने बाथरूम की सुंदरता को और बढ़ा सकती हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »