डांस इंडिया डांस के विनर Salman Yusuff Khan पर यौन शोषण का केस दर्ज

मुंबई। मशहूर कोरियोग्राफर और डांस इंडिया डांस सीजन 1 के विनर रहे Salman Yusuff Khan पर एक मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। ये मामला ओशिवारा स्थित एक कॉफी हाउस का है जहां Salman Yusuff Khan ने कोरियोग्राफर के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की थी। मॉडल की शिकायत पर पुलिस ने धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और सलमान की तलाश कर रही हैं।

साल 2018 का मामला
शिकायतकर्ता एक मॉडल और डांसर है। मामला अगस्त 2018 का है। अपनी शिकायत में उसने आरोप लगाया है कि ‘डांस इंडिया डांस’ फेम Salman Yusuff Khan ने उसे एक इवेंट में परफॉर्म करने के नाम पर ओशिवारा के कैफेटेरिया में बुलाया था। सलमान ने उसे बताया कि उसे दुबई के बॉलीवुड पार्क में परफॉर्म करना है। इस शो में कई और डांसर भी उसके साथ जा रहे हैं। उनके बीच जब बातचीत खत्म हो गई तो सलमान ने उसे घर छोड़ने की बात कही और अपनी कार में बैठा लिया। इसके बाद कार में सलमान ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसके बाद पीड़िता ने किसी तरह कार रुकवाई और सलमान के चुंगल से आजाद हुई।

इसलिए हुई केस दर्ज करवाने में देरी
आरोप यह भी है कि लड़की का पासपोर्ट सलमान के पास ही है। लड़की ने जब दुबई जाने से मना किया तो सलमान से उसे धमकाया और उसका पासपोर्ट छीन लिया। जिसके बाद मजबूरी में उसे पहले दुबई फिर बहरीन जा कर परफॉर्म करना पड़ा। शिकायतकर्ता का आरोप है कि वहां भी सलमान ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। लड़की का आरोप है कि सलमान के डर की वजह से वो मामला दर्ज नहीं करा पा रही थी। अब ओशिवारा पुलिस ने सलमान के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि साल 2013 में सलमान ने रेमो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। वह ‘डार्लिग’, ‘जीद’, ‘दिल जंगली’ और ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ जैसी फिल्मों में कॉरियोग्राफी भी कर चुके हैं।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *