वरुण धवन के शो में विजेता डांसर Baba Jackson ने जीते 1 करोड़

मुंबई। लॉकडाउन के बीच शुरू हुए रिएलिटी शो एंटरटेनमेंट नंबर वन के विजेता डांसर Baba Jackson ने अयोध्या से अपने वीडियो बना बनाकर अपलोड करते हुए ही शो जीत ल‍िया। शो के होस्ट वरुण धवन ने उन्हें विजेता घोष‍ित क‍िया, शो जीतने के बाद अब बाबा को एक करोड़ रुपये की इनामी रकम मिलेगी।

गौरतलब है क‍ि ये रिएलिटी शो एंटरटेनमेंट नंबर वन ‘फ्लिपकार्ट’ पर संचाल‍ित क‍िया गया था।

फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की रिलीज से पहले इस फिल्म के बारे में प्रचार प्रसार करने और ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने साथ जोड़ने के लिए वरुण धवन ने यूट्यूब पर एक लंबी सीरीज चलाई थी, जिसमें वह तमाम ऐसे नाचने वालों को तलाश कर लाए थे जो सड़कों पर नाचते गाते हैं।

इस बार अपनी फिल्म कुली नंबर वन के लिए उन्होंने एंटरटेनमेंट नंबर वन का आइडिया फ्लिपकार्ट को बेच दिया था। शो तो शुरू हो गया लेकिन जिस फिल्म की हाइप के लिए ये शो बनने वाला था, वह फिल्म लॉकडाउन के चलते आगे खिसक गई लेकिन शो नहीं रुका।

अपने तमाम ब्रांड्स के साथ मिलकर वरुण धवन ने लॉकडाउन के दौरान ही ये शो बनाया और इसका मकसद रखा गया, लॉकडाउन के दौरान घर में रहकर अपने हुनर का प्रदर्शन। अपनी तरह के पहले इस स्टे एट होम शो का अब समापन हो गया है। और वरुण धवन ने शो के विजेता के रूप में डांसर बाबा जैकसन के नाम का एलान किया है।

Winner Dancer Baba Jackson won 1 crore in Varun Dhawan's show
Winner Dancer Baba Jackson won 1 crore in Varun Dhawan’s show

लॉकडाउन के दौरान बाबा जैकसन उत्तर प्रदेश के शहर अयोध्या में अटक गए थे और वहीं से वीडियो बनाकर अपलोड कर रहे थे। इस शो को जीतने के लिए उन्हें एक करोड़ रुपये का पुरस्कार मिला है। बाबा जैकसन का असली नाम युवराज सिंह है और वह जोधपुर के रहने वाले हैं। वह पहले भी रियलिटी शोज में हिस्सा ले चुके हैं।

आठ हफ्ते तक चली इस प्रतियोगिता के विजेता का एलान करते हुए वरुण खुद भी काफी भावुक हो गए। वरुण कहते हैं, ये मेरा पहला शो था जिसकी मैंने मेजबानी की। शो में सारे प्रतिभागियों ने आठ हफ्ते तक लगातार अच्छा प्रदर्शन किया। बाबा जैकसन की वरुण ने काफी तारीफ की और इस बात पर अफसोस जताया कि वह चाहकर भी उन्हें खुद मुबारकबाद देने नहीं पहुंच पा रहे हैं।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *