…तो क्या इस बार हो जाएगी पोपटलाल की शादी

मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले 12 सालों से पोपटलाल की शादी का इंतजार हो रहा है परंतु पोपटलाल की शादी है क‍ि होने का नाम ही नहीं ले रही।

सबकी दुनिया हिलाने वाले गोल्डन क्रो अवॉर्ड विनर वरिष्ठ युवा पत्रकार पोपटलाल का एक ही सपना है कि उन्हें जल्द कोई कुंवारी लड़की मिल जाए जिससे वे शादी कर सकें। सोसायटी में रहने वाले हर सदस्य की ये जिम्मेदारी है कि वह पोपटलाल के लिए लड़की ढूंढे। अगर इस ड्यूटी को कोई भूल जाता है तो पत्रकार साहब खुद उसे जाकर ये याद कराने से नहीं चूकते।

पोपटलाल कई बार घोड़ी चढ़ते-चढ़ते रह गए हैं और अब शादी के लिए उनकी बेकरारी बढ़ती ही जा रही है। अब खास बात ये है कि पोपटलाल डेट पर जाने वाले हैं। जी हां, एक लड़की का उन्हें सामने से फोन आया है जो पोपटलाल से खासी इंप्रेस है और अब पोपटलाल को मिलने के लिए भी बुला रही है। वहीं शादी के लिए बेताब पोपट ने डेट की पूरी तैयारियां भी कर ली है लेकिन सवाल ये कि क्या इस बार दोनों की बात बन जाएगी?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का इतिहास उठाकर देख लीजिए. जब-जब पोपटलाल की शादी की बात शो में हुई है, तब-तब कुछ न कुछ गड़बड़ हुई ही है और यही कारण है कि वो आज तक कुंवारे के कुंवारे ही है लेकिन एक बार फिर उन्हें उम्मीद की किरण नजर आई है और उन्हें पूरी उम्मीद भी है कि इस बार वो सात फेरों के बंधन में बंधकर ही रहेंगे। लिहाजा वो किसी पूजा नाम की लड़की से मिलने की पूरी तैयारी कर चुके हैं और काफी खुश भी है।

लड़की के लिए खरीदा गिफ्ट

आलम ये है कि पोपटलाल ने लड़की के लिए खास गिफ्ट भी खरीदा है जो उन्होंने ऑनलाइन ऑर्डर किया है और इसका फिलहाल वो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अब देखना दिलचस्प होगा कि लड़की के साथ पोपटलाल की मुलाकात आखिर कैसी रहती है और इस बार उनकी बात बनती है या नहीं. हालांकि शो में खूब मस्ती और हंगामा होना तय है।

असल ज‍िंदगी में तीन बच्चों के प‍िता हैं पत्रकार पोपटलाल

पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाने वाले कलाकार का नाम है श्याम पाठक (Shyam Pathak) । आपको ये जानकार हैरान होगी कि श्याम कलाकार नहीं बल्कि चार्टर्ड एकाउंटेंट बनना चाहते थे। लेकिन उन्हें एक्टिंग का ऐसा शौक चढ़ा कि उन्होंने सीए की पढ़ाई को बीच में छोड़कर नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में दाखिला ले लिया।

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़ाई के दौरान उनकी मुलाकात रेशमी से हुई। दोनों एक साथ क्लास में पढ़ाई करते थे। श्याम, रोशनी को अपना दिल दे बैठे और बात शादी तक पहुंच गई। फिर दोनों ने अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे ले लिए। अब उनकी दो बेटियां और एक बेटा है।

– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *