…जब PM Modi ने कहा, ‘मुंह के लालों का भी शुक्रिया, जो चुप रहे’

The abundance of liquidity in the economy a major source of corruption and black money: PM
…जब PM Modi ने कहा, ‘मुंह के लालों का भी शुक्रिया, जो चुप रहे’

नई दिल्ली। आज ..जब PM Modi ने कहा, ‘मुंह के लालों का भी शुक्रिया, जो चुप रहे’ तो संसदीय बैठक में चेतावनी, नसीहत और व्‍यंग्‍य का मिलाजुला भाव तैर गया। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बड़ी जीत के बाद गुरुवार को दिल्ली में हुई बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सांसदों को चेतावनी के साथ ही विनम्रता का पाठ भी पढ़ाया।

बड़बोले नेताओं पर भी चुटकी ली
पीएम ने पार्टी के बड़बोले नेताओं पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा, ‘मुंह के लालों का भी शुक्रिया, जो चुप रहे’।

जीत से अतिउत्साह में न आएं और विनम्र रहें
मोदी ने बीजेपी सांसदों से कहा कि वह पार्टी की जीत से अतिउत्साह में न आएं और विनम्र रहें। उन्होंने साथ ही कहा कि वह न तो बैठेंगे और न ही किसी को बैठने देंगे।
बीजेपी सांसदों को मोदी का यह बेहद कड़ा संदेश माना जा रहा है।

अमित शाह को सम्मानित किया
इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। पार्टी सूत्रों के मुताबिक बैठक में मोदी ने बीजेपी सांसदों के संबोधित करते हुए एक बार फिर फलदार पेड़ की तरह विनम्र रहने की नसीहत दी।

युवाओं को करें आकर्षित
मोदी ने इसके साथ ही सरकार के कामों को जनता के बीच ले जाने का निर्देश भी दिया। पीएम मोदी ने बीजेपी सदस्यों से मोबाइल और शैक्षणिक संस्थानों के जरिए सरकारी कामों का प्रचार करने और बड़े पैमाने पर युवाओं तक पहुंचने के निर्देश दिए।

जीत के लिए सभी प्रदेशवासियों का धन्यवाद
बैठक के बारे में जानकारी देते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि बैठक में सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित कर विधानसभा चुनाव की जीत के लिए सभी प्रदेशवासियों और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया गया।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *