Air Strike पर क्‍या बोलीं कंगना और बाकी फिल्‍मी सितारे ?

मुंबई। भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में Air Strike करने पर अभिनेत्री कंगना रानौत ने कहा कि अब आतंकवाद के सफाया होने का शंखनाद हो गया है।
भारतीयु वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले के ठीक आज तेरहवें दिन, करीब 2 हफ्ते बाद जवाबी कार्यवाही करते हुए अपने मिराज विमानों के जरिए पाकिस्तान के बालाकोट में बड़ी Air Strike की हैं, जिसमें कई बड़े आतंकियों और जेहादियों के ठिकाने तबाह होने और उनके मारे जाने की खबर है। भारतीय वायुसेना के इस कदम की पूरे देश सहित फिल्मी हस्तियों ने भी जमकर तारीफ की और सलामी दी है।
सोशल मीडिया में सुबह से indian air force, pulwama terror attack, surgical strike 2 और जय हिंद के नारों का हैशटैग ट्रेंड में है। बॉलिवुड की मर्दानी कंगना रनौत ने भी जवानों को सल्यूट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद कहा है। इस सर्जिकल स्ट्राइक 2.0 की प्लानिंग भारतीय वायुसेना ने की थी, जिसे भारतीय सरकार ने पूरी तरह से सहयोग प्रदान किया।
कंगना ने कहा, ‘असली हीरो की तरह जवाबी हमला करने के लिए मैं भारतीय वायुसेना को सैल्यूट करती हूं और इस तरह का निर्णायक फैसला लेने के लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी को शुक्रिया करती हूं। मैं इसे कहूंगी कि आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई का शंखनाद हो चुका है। संदेश साफ है, जो भी इस देश को बुरी नजर से देखेगा, उसकी आंखें नोंच ली जाएंगी। जय हिंद।’
इससे पहले कंगना ने पीएम मोदी से अपील की थी कि इस समय जिस तरह का माहौल है, ऐसे में जम्मू-कश्मीर से धरा 370 हटा दिया जाए। कंगना ने कहा था कि यह बिल्कुल सही मौका है जब यह काम किया जा सकता है। कंगना इन दिनों भोपाल में अपनी अगली फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग कर रही हैं।
अक्षय बोले, अंदर घुसकर मारो
भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक करने पर ऐक्टर अक्षय कुमार ने सलामी दी है और साथ ही जोशीला संदेश भी दिया है।
अक्षय कुमार भी वायुसेना के इस बहादुरी भरे कदम पर खुद को रोक नहीं पाए और एक जोशीला संदेश ट्विटर पर लिख दिया। अक्षय ने ट्वीट किया, ‘आतंकियों के ठिकानों को बर्बाद करने के लिए भारतीय वायुसेना को मेरा सलाम। मुझे वायुसेना पर गर्व है। अंदर घुसके मारो! अब और चुप नहीं रहना। #IndiaStrikesBack.’
अक्षय कुमार के अलावा अक्षय देवगन, परेश रावल, सलमान खान, मल्लिका शेरावत, मधुर भंडारकर, अभिषेक बच्चन व साउथ सुपरस्टार रामचरण तेजा जैसी कई फिल्मी हस्तियों ने भारतीय वायुसेना के जज्बे को सलाम किया।
अजय देवगन ने ट्वीट किया, ‘ मेस विद द बेस्ट, डाइ लाइक द रेस्ट। सलाम आपको (mess with the best, die like the rest. Salute.)
सलमान खान ने लिखा, ‘भारतीय वायुसेना के लिए रिस्पेक्ट। जय हो।’
आफताब शिवदासानी ने ट्वीट किया, ‘भारतीय वायुसेना मुझे आप पर गर्व है कि आपने गुनाहगारों को जबरदस्त जवाब दिया। यही है न्यू एज इंडिया। जयहिंद। #istandwiththeforces #IndiaStrikesBack #Surgicalstrike2
प्रोड्यूसर अतुल कस्बेकर ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद पर तंज कसते हुए लिखा, ‘हाउज़ द जैश?’, ‘डेड सर।’ (How’s the Jaish..? “Dead Sir”
परेश रावल ने ट्वीट किया, ‘वाकई एक बेहद खूबसूरत सुबह। देश के वीर जवानों को सलाम और प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद।’
साउथ सुपरस्टार रामचरण तेजा ने अपने फेसबुक पेज पर भारतीय वायुसेना को सैल्यूट करते हुए लिखा,’भारतीय वायुसेना पर गर्व है। जयहिंद।’
इन सिलेब्रिटीज़ के अलावा तुषार कपूर, मल्लिका शेरावत और करण टैकर ने भारतीय वायुसेना को अपने ही अंदाज़ में सलामी दी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »