दर्जा प्राप्त रानी के दीदार की कोशिश में वेबसाइट क्रैश

थाइलैंड के शाही महल की वेबसाइट पर रानी का दर्जा प्राप्त सिनीनात की कुछ तस्वीरें अपलोड की गईं। फाइटर जेट में सिनीनात की तस्वीरों को देखने के लिए यूजर्स इतनी बड़ी संख्या में पहुंचे कि वेबसाइट ही क्रैश हो गई।
कुछ दिन पहले ही 66 वर्षीय राजा वाजिरालोंगकोर्न ने अपनी पत्नी और रानी सुथिदा तिदजई के सामने मिस्ट्रेस सिनीनात को शाही दर्जा दिया था।
क्रॉप टॉप और ट्राउजर में छा गई यह रानी
राजा ने रानी का दर्जा प्राप्त सिनीनात वोंगनवाजिरापाकडी के साथ की अपनी कुछ तस्वीरें ऑफिशल बायॉग्रफी में जोड़ा। फाइटर जेट में सिनीनात की तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।
परंपरा तोड़कर राजा ने मिस्ट्रेस को दिया शाही दर्जा
इसी साल राजा ने अपने 67वें जन्मदिन के मौके पर उन्होंने रानी सुथिदा की मौजूदगी में 34 साल की मिस्ट्रेस सिनीनात को भी शाही स्थान दिया और राजघराने का सदस्य स्वीकार किया। थाइलैंड की राजशाही में ऐसा 1932 के बाद पहली बार हुआ है जब पत्नी के रहते किसी अन्य स्त्री को शाही दर्जा दिया गया हो।
स्पोर्टी लुक में छा गईं रानी की तस्वीरें
महल के एक अधिकारी ने बताया कि रोज आने वाले ट्रैफिक की तुलना में तस्वीरें अपलोड करने के बाद बहुत बड़ी संख्या में ट्रैफिक आ गया। हालांकि, क्रैश होने की समस्या को हमने कुछ ही देर में ठीक कर लिया।
पेशे से नर्स और बॉडीगार्ड रह चुकी हैं सिनीनात
1932 के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी राजा के एक से ज्यादा साथी हैं। मिस सिनीनात पहले एक आर्मी हॉस्पिटल में नर्स थीं। राजा ने उन्हें चार मेडल्स भी दिए थे। उन्होंने शाही घराने में बतौर बॉडीगार्ड भी सेवाएं दीं।
शाही समारोह में सिनीनात को मिला था पत्नी समान दर्जा
राजा ने मिस्ट्रेस से शाही दर्जा देने का कार्यक्रम सार्वजनिक समारोह में किया था। इस समारोह में राजा की मौजूदा पत्नी भी शरीक हुई थीं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *