Bollywood का ‘वी द वुमन’ इवेंट, और कंगना का सोनम पर पलटवार

मुंबई। पिछले दिनों 7 अक्टूबर को Bollywood की ग्लैमरस गर्ल सोनम कपूर बेंगलुरु में एक इवेंट में शामिल होने पहुंची थीं, जिसका नाम था ‘वी द वुमन’। Bollywood के इस इवेंट में उनसे फिल्ममेकर विकास बहल पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों के बारे में भी सवाल किया गया। सोनम ने जो जवाब दिया उसके बाद कंगना ने भी उन पर पलटवार किया है।
सोनम से जब विकास बहल को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जो भी हुआ वह बहुत ही निराशाजनक और भद्दा था। हालांकि, इसी इवेंट में जब सोनम से ‘मणिकर्णिका’ ऐक्ट्रेस कंगना रनौत के विकास बहल पर लगाए आरोपों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह (कंगना) काफी कुछ कहती है और कई बार उन्हें सीरियसली लेना भी मुश्किल हो जाता है। हालांकि, सोनम ने साथ ही यह भी कहा कि वह कंगना के साहस से काफी प्रभावित हैं।
सोनम के कॉमेंट के बाद अब बारी आई कंगना की। एएफपी को दिए बयान में कंगना ने कहा है, ‘तो सोनम कपूर को इस बात का लाइसेंस मिल गया है कि वह कुछ महिलाओं पर भरोसा करें और कुछ पर नहीं? मेरे दावों पर भरोसा न करने वाली वह कौन होती हैं? मैं अपने डैड की वजह से नहीं जानी जाती हूं। बरसों तक स्ट्रगल के बाद मैंने लोगों का यह भरोसा पाया है।’
कंगना मीडिया से बातचीत में यहां तक कह चुकी हैं कि सोनम न तो अच्छी ऐक्ट्रेस हैं और न ही अच्छी वक्ता, और ऐसे लोगों को मेरा मजाक उड़ाने का हक कौन देता है। बता दें कि विकास बहल के साथ ‘क्वीन’ में कंगना काम कर चुकी हैं और वह पिछले दिनों खुलासा कर चुकी हैं कि सेट पर वह उनके साथ सेक्स की बातें किया करते थे।
बताना चाहेंगे कि इस #MeToo की शुरुआत तब हुई जब तनुश्री और नाना विवाद के बीच एक महिला ने डायरेक्टर विकास बहल पर सेक्शुअल हैरसमेंट के चौंकाने वाले आरोप लगाए। इसी के बाद कंगना ने भी आगे बढ़कर उनका साथ दिया और अपनी बातें रखीं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »