WEX ने सिंगापुर के लिए एशियाई वर्चुअल भुगतान समाधान का विस्तार किया

Virtual Payment Solution
WEX ने सिंगापुर के लिए एशियाई वर्चुअल भुगतान समाधान का विस्तार किया

कॉरपोरेट भुगतान समाधान के अग्रणी प्रदाता (वेक्स इंक) WEX Inc. (एनवाईएसई : डब्ल्यूईएक्स), ने आज एलान किया कि वह सिंगापुर में वर्चुअल क्रेडिट कार्ड जारी करना शुरू करेगा। एशियाई क्षेत्र में अपने कार्यक्रम का विस्तार करेगा जिसमें इस समय हांग कांग और थाईलैंड शामिल है।

WEX की एक बार उपयोग की जाने वाली वर्चुअल क्रेडिट कार्ड (वीसीसी) टेक्नालॉजी प्रत्येक ट्रांसैक्शन (लेन-देन) को एक अनूठा नंबर देती है और कंपनियों को सुरक्षा के लिए अतिरिक्त नियंत्रण मुहैया कराती है। इसके अलावा, वीसीसी टेक्नालॉजी कार्यकुशलता मुहैया करा सकती है और इसके लिए रीकंसिलिएशन, क्वेरीज तथा इनवॉयस प्रोसेसिंग कम करती है।

वेक्स इंक में वर्चुअल पेमेंट्स के एसवीपी और जीएम जिम प्रैट ने कहा, “एशिया प्रशांत क्षेत्र में वेक्स वर्चुअल उत्पाद के विकास का हम समर्थन करते हैं और इस महत्वपूर्ण उपलब्धि को हासिल करके गर्व महसूस कर रहे हैं। हमारे लिए सिंगापुर एक महत्वपूर्ण बाजार है और इस तथ्य के साथ कि यह एक अंतरराष्ट्रीय वित्त केंद्र है। इस समर्थन से इस क्षेत्र के प्रति हमारी कटिबद्धता का पता चलता है।”

सिंगापुर स्थित वेक्स के क्षेत्रीय मुख्यालय एशिया प्रशांत के लिए वेक्स के प्रबंध निदेशक जेफ्फ एमेस ने कहा, “सिंगापुर में जारी करने वाला लाइसेंस प्राप्त करना एशिया में जारी करने की अपनी क्षमता बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता का ठोस प्रदर्शन है।” उन्होंने आगे कहा, “वेक्स एशिया के नए बाजार में और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी लगातार ध्यान दे रहा है और इससे हमारी स्थिति मजबूत होती है तथा हम वेक्स के लिए अपने ग्राहकों की बेहतर सहायता करने लायक होते हैं।”

वेक्स की सहायिका, वेक्स फाइनेंस इंक को सिंगापुर के मोनेटरी अथॉरिटी ने 14 फरवरी 2017 को जारी करने का लाइसेंस दिया जो इसे सिंगापुर में बैंकिंग कानून के तहत क्रेडिट और चार्ज कार्ड जारी करने योग्य बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *