वसीम रिजवी ने लॉन्च किया अयोध्या मुद्दे पर बनी अपनी फिल्म का ट्रेलर

लखनऊ। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का खुलकर समर्थन कर रहे शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने अयोध्या मुद्दे पर बनी अपनी फिल्म का ट्रेलर सोमवार को मीडिया की मौजूदगी में लॉन्च कर दिया। फिल्म के लेखक व प्रोड्यूसर खुद वसीम रिजवी ही हैं।
फिल्म की कई बातों पर आपित्त जताई गई है। फिल्म के किरदारों के नाम वर्तमान राजनीति के कुछ बड़े नेताओं से मिलते-जुलते हैं। कहा जा रहा है कि यह सियासी मकसद से बनाई गई है। जिसका ट्रेलर रिलीज होते ही हंगामा मच गया।
हालांकि, ट्रेलर लांच करते हुए रिजवी ने कहा कि हमने किसी धर्म विशेष को निशाना नहीं बनाया है और न ही किसी समुदाय की भावनाओं को आहत किया है। इस फिल्म को दिसंबर में रिलीज किया जाएगा और एजेंसी की मदद से थियेटरों में दिखाया जाएगा।
उन्होंने बताया कि फिल्म 30 अक्टूबर व 2 नवंबर को अयोध्या में हुए गोलीकांड पर आधारित है। जिसमें गोलीकांड की घटना के बाद देश में बने हालात को दिखाया गया है। हर फिल्म की तरह इसमें भी एक नायक व एक खलनायक है।
कहानी बताते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म में एक किरदार सदानंद शास्त्री हैं जो कि राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए प्रयासरत हैं। वहीं, फिल्म का खलनायक मौलाना जफर खान नाम का शख्स है जो कि विदेशी चंदे पर भारत में साजिश करता है जब लोग उसकी असलियत जान लेते हैं तो वो पाकिस्तान जाने को मजबूर हो जाता है। फिल्म में वसीम रिजवी ने भी किरदार निभाया है जो कि अयोध्या में रामजन्मभूमि पर मंदिर निर्माण का समर्थन करता है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »