वसीम रिज़वी अस्पताल में भर्ती, कोरोना सैंपल लिया

लखनऊ। कुछ दिन पहले ही दुबई से लौटे शिया सेन्ट्रल वक़्फ़ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिज़वी की हालत बिगड़ गई है, उन्हें  अस्पताल में भर्ती किया गया है।

वसीम रिज़वी अस्पताल में भर्ती, कोरोना सैंपल लिया, कुछ दिन पहले ही दुबई से लौटे थे
वसीम रिज़वी अस्पताल में भर्ती, कोरोना सैंपल लिया, कुछ दिन पहले ही दुबई से लौटे थे

सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वसीम रिज़वी का कोरोना का सैंपल लिया गया है , अब उन की कोरोना रिपोर्ट का इंतजार है।

वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए पूरे देश में 14 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई है। अभी तक भारत में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 542 हो गई है। वहीं, उत्तर प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या अबतक 33 पहुंच चुकी है।

सीएम ने की घरों में रहने की अपील
कोरोना महामारी से निपटने के लिए राज्य सरकार हर स्तर पर प्रयास कर रही है। इसी के तहत बुधवार को राज्य की योगी सरकार ने स्वास्थ्य विभाग के लिए अतिरिक्त 50 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। इसके साथ ही सरकार ने प्रदेश की जनता से कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन की घोषणा के बाद अपने घरों में रहने की अपील की है।

मायावती ने राज्य की योगी सरकार से अपील
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने राज्य की योगी सरकार से अपील की है कि सरकार गरीबों को आश्वयक वस्तुओं की आपूर्ति मुफ्त में या फिर अत्यंत कम दामों पर करें।

पश्चिमी यूपी में पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद
पश्चिमी यूपी में पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है। बेवजह सड़कों पर निकलने वालों पर पुलिस सख्ती कर रही है। कई जगह चालान काटे गए तो कही जगह लोगों को चेतावनी देकर वापस घर भेजा गया।

वाराणसी में कई इलाकों में सन्नाटा
वाराणसी में कई इलाकों में सन्नाटा पसरा नजर आया। लेकिन कई जगहों पर लोग बेपरवाह दिखे। ऐसे लोगों पर पुलिस भी सख्त दिखाई दे रही है। सड़कों पर घूमने वालों को पुलिस घर भेज रही है। दशाश्वमेध इलाके में क्षेत्राधिकारी दशाश्वमेध, दशाश्वमेध थाना प्रभारी और क्षेत्रीय मजिस्ट्रेट द्वारा लाइन लगवाकर सामान लेने की व्यवस्था लागू की गई है। वाराणसी में सुबह 6 बजे से 10 बजे तक बाजार खुले, इस दौरान दुकानदारों ने लोगों से मनमाने पैसे लिए। सड़कों पर पुलिस तैनात है, वाहन चालकों पर सख्ती की जा रही है। मंडलायुक्त, आईजी, जिलाधिकारी, एसएसपी शहर का निरीक्षण कर रहे हैं।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »