इंतज़ार खत्म, आज से शुरू हो रहा है रिऐलिटी टीवी शो ‘Bigg Boss 12’

मुंबई। मच अवेटेड रिऐलिटी टीवी शो ‘Bigg Boss 12’ आज यानी 16 सितंबर से शुरू हो रहा है और इसी के साथ उन फैंस का भी इंतज़ार खत्म हो गया है जो लंबे वक्त से इस शो के शुरू होने का इंतज़ार कर रहे थे।
‘Bigg Boss 12’ इस बार काफी खास होने वाला है। शो में कंटेस्टेंट्स कौन होंगे से लेकर इसकी थीम को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई गईं। आज रात इन सभी अटकलों पर विराम लग जाएगा, जब शो के होस्ट सलमान खान एक-एक कर कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठाएंगे।
‘बिग बॉस 12’ की थीम
हर साल ‘Bigg Boss’ अलग-अलग थीम्स पर आधारित होता है और इस सीज़न की थीम बीच आधारित है। यानी ‘बिग बॉस’ के 12वें सीज़न में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को इस बार समंदर किनारे रहने का मौका मिलेगा या यूं कहें कि उन्हें आंखों के सामने फैले समंदर से लेकर पांवो के नीचे गर्म रेत और सुकून के पलों का अहसास होगा।
कैसे और कहां देखें ‘बिग बॉस 12’
‘बिग बॉस 12’ आज रात 9 बजे से कलर्स चैनल पर शुरू होगा और सभी लोग चैनल पर लाइव देख सकते हैं। पहले ‘बिग बॉस’ को 10:30 के स्लॉट पर दिखाया जाता था लेकिन अब यह सोमवार से रविवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।
अगर आप शो के लॉन्च के दौरान कहीं ट्रैवल कर रहे हैं और घर पर नहीं हैं, आप जियो जैसे ऐप्स पर कलर्स चैनल पर लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं। इसके अलावा अगर ‘बिग बॉस 12’ का कोई एपिसोड मिस भी हो जाता है, तो घबराने की ज़रूरत नहीं है। आप कभी भी Voot ऐप और कलर्स चैनल की OTT सर्विस के ज़रिए उस एपिसोड का का रिपीट टेलिकास्ट देख सकते हैं।
ये होंगे कंटेस्टेंट्स
‘बिग बॉस 12’ में कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। शो में इस बार पहले से ज़्यादा कंटेस्टेंट्स रहेंगे लेकिन कौन-कौन शामिल होगा, यह फिलहाल परदे में ही है। हालांकि कुछ नाम ऐसे हैं, जो कन्फर्म हो गए हैं। इनमें दीपिका कक्कड़, नेहा पेंडसे, एस. श्रीसंत भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया, रोमिल चौधरी, रश्मि बानिक और निर्मल सिंह व अनूप जलोटा शामिल हैं।
इसके अलावा जिन कंटेस्टेंट्स को लेकर उम्मीद जताई जा रही है उनमें करनवीर वोहरा, सुमेर पसरीचा यानी पम्मी आंटी, स्प्लिट्सविला 8 की सुबुही जोशी और सृष्टि रोडे आदि के नाम शामिल हैं।
इस बार ‘बिग बॉस 12’ में पांच कपल, 5 सोलो कॉमनर और 6 सोलो सिलेब्रिटीज़ होंगे। यानी इस बार घर से सबसे बड़ी संख्या में सदस्य मौजूद होंगे। यह पहला सीजन है जिसमें इतनी बड़ी संख्या में कंटेस्टेंट्स हैं, जबकि अब तक सबसे अधिक 12 लोग इस घर में रहे हैं।
शनिवार को हुआ ‘बिग बॉस 12’ का प्री-लॉन्च, लोगों ने की वोटिंग
शनिवार को ‘बिग बॉस 12’ का प्री-लॉन्च हुआ, जिसमें शो के इतिहास में पहली बार जनता को अधिकार दिया गया कि वह अपनी पसंद से वे कंटेस्टेंट्स चुन सकती है, जिसे वह बिग बॉस के घर में भेजना देखना चाहती है। इसमें दर्शकों ने वूट ऐप के ज़रिए अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स चुने। वोटों के ज़रिए कोमनर रश्मि बानिक और पूर्व रोडीज़ सुरभि राणा को सिलेक्ट किया गया।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »