Vrindavan Public School का उत्कृष्‍ट प्रदर्शन, प्रिया शर्मा अव्‍वल

मथुरा। Vrindavan Public School के छात्र-छात्राओं ने एक बार फिर C.B.S.E कक्षा 10 के घोषित परिणाम में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर विद्यालय अभिभावकों के साथ बृज वृन्दावन को गौरान्वित किया।

Vrindavan Public School students
Vrindavan Public School students

इस अवसर पर डॉ. ओम जी ने अपनी शुभकामनायें देते हुए कहा कि वी. पी. एस. की सर्वोत्तम परम्परा को ये विद्यार्थी सदैव कायम रखेंगे। जहां 10 में प्रिया शर्मा 98% लेकर गौरान्वित किया और प्रथम स्थान प्राप्त किया।

दूसरे स्थान पर क्रिशल पौडेल और माधव अग्रवाल ने 96% लेकर गौरान्वित किया।

तीसरे स्थान पर तुलिका अरोरा ने 96% लेकर गौरान्वित किया।

चौथे स्थान पर डॉली गुप्ता और श्रेया अग्रवाल ने 96% लेकर गौरान्वित किया।

पांचवें स्थान पर अदिति चतुर्वेदी और योगेन्द्र दयाल ने 95% लेकर गौरान्वित किया।

इसी क्रम में कुछ बच्चों ने 100 में से 100 अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया। अदिति चतुर्वेदी और प्रिया शर्मा ने सोशल साइंस में पूरे 100 अंक प्राप्त किये वहीं दूसरी और तुलिका अरोरा ने हिंदी में पूरे 100 अंक प्राप्त किये। इस बार वी0 पी0 एस में 28 से ज्यादा छात्रों ने 90% से भी ऊपर अंक प्राप्त किये।

इस अवसर पर Vrindavan Public School के निर्देशक डॉ. ओम जी व श्रीमती निधि शर्मा ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की । डॉ. रेखा शर्मा , श्रीमती रागिनी श्रीवास्तव, कृति शर्मा, कार्तिकेय श्रीवास्तव, सुकुमार गोस्वामी, आदित्य शर्मा, विश्‍वजीत पाल सिंह, जूही मिश्रा, प्रियदर्शिनी आचार्य, पूनम पंडित, रश्मि सिंह सभी ने विद्यार्थियों को ढेर सारी शुभकामनाएँ देते हुए ऊँचे आयामों को प्राप्त करने का आशीर्वाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »