वृंदावन में दर्शन और गोवर्धन में साइकिल रैली का शुभारंभ किया भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने

मथुरा। कल शाम आगरा पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने आज दिन की शुरुआत वृंदावन में बांकेबिहारी के दर्शन से की। इसके बाद गोवर्धन पहुंच कर उन्होंने युगांधर संस्था द्वारा आयोजित साइकिल रैली का हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडे ने रविवार सुबह बांकेबिहारी के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्येक स्तर पर पूरी तरह मजबूत है। भाजपा की सरकार ने क्राइम कंट्रोल करने का कार्य किया है। अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। इसके बाद वे वृंदावन से गोवर्धन पहुंचे। वहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 68 वें जन्मदिवस पर एक स्‍थानीय होटल से उन्होंने सामाजिक संस्था युगांधर द्वारा ग्रीन गोवर्धन क्लीन गोवर्धन के तहत शुरू की गई साइकिल रैली को रवाना किया।
उन्होंने बरसाना में महिला के साथ हुई दुष्कर्म की वारदात पर कहा कि मामला संज्ञान में आया। दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। मंदिर जैसी पवित्र जगह पर ऐसी वारदात सामाजिक विकृति है।
यहां पर प्रधानमंत्री के 68 साल की उम्र के पूरा करने पर 68 किलो लड्डू का भोग लगाया गया। यहां पर संस्था द्वारा प्रधानमंत्री की फोटो गैलरी भी लगाई गई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने फोटो गैलरी का भी अवलोकन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ब्रज के गोवर्धन में स्वच्छता व मोदी जी के कृतत्व व व्यक्त्वि को लेकर जो आज के दिन अभियान चला है वह समाज को प्रेरित करेगा।
-Legend News