विराट कोहली ने स्वीकार किया सचिन तेंडुलकर का Kit Up Challenge

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने महान बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर के Kit Up Challenge को स्वीकार करते हुए शनिवार को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। विराट वीडियो में पैड, हेल्मेट, ग्लव्ज और गार्ड्स को पहनते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने ‘किट अप चैलेंज’ के लिए पार्थिव पटेल को नॉमिनेट किया है।
विराट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘सचिन तेंडुलकर पाजी, फिटनेस Kit Up Challenge के लिए मुझे नॉमिनेट करने के लिए शुक्रिया। मैं उस खेल को जिसे प्यार करता हूं उसके लिए किट तैयार कर रहा हूं। मैं पार्थिव पटेल को किट अप और उसके वीडियो को शेयर करने के लिए नॉमिनेट करता हूं।’
बता दें कि सचिन तेंडुलकर ने गुरुवार को एक नए तरह का फिटनेस चैलेंज दिया था। तेंडुलकर ने ‘किट अप चैलेंज’ देते हुए लोगों से खेलने के लिए बाहर निकलने और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने की गुजारिश की थी। केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ फिटनेस चैलेंज को आगे ले जाते हुए तेंडुलकर ने फिट और स्वस्थ रहने के लिए खेल के महत्व पर जोर दिया था।

सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली, महिला क्रिकेटर मिताली राज, बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु, बॉक्सिर चैंपियन विजेंदर सिंह, हॉकी स्टार सरदार सिंह और बैडमिंटन स्टार किदांबी श्रीकांत को Kit Up Challenge के लिए नॉमिनेट किया था।

सचिन पैड पहन हुए क्रिकेट खेलने को तैयार, कोहली को दिया चैलेंज

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और दुनिया के महानतक क्रिकेटर्स में गिने जाने वाले सचिन रमेश तेंदुलकर ने एक बार फिर से पैड बांधा है। सचिन ने साल 2013 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। पूर्व दिग्गजों का मानना है उनके शतकों के रिकॉर्ड और रनों के अंबार के करीब अगर कोई पहुंच सकता है तो वह भारतीय कप्तान विराट कोहली हैं।

सचिन तेंदुलकर ने अब भारतीय कप्तान को चैंलेंज दिया है। दरअसल ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ चैलेंज के बाद सचिन ने एक नया चैलेंज इंट्रोड्यूस किया है। ‘किट अप चैलेंज’ में सचिन ने किसी भी खेल में रुचि रखने वालों को आगे आकर इसे करने का Kit Up Challenge दिया है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »