Mathura: बच्चा चोर के शक में भीड़ ने युवक को पीटा

मथुरा। Mathura के थाना हाईवे क्षेत्र के चंद्रभान नगला (इंडस्ट्रीयल एरिया) में आज शुक्रवार को बच्चा चोरी होने की खबर पर इकठ्ठी हुई भीड़ ने एक युवक की जमकर प‍िटाई कर दी हालांक‍ि सूचना म‍िलते ही Mathura पुल‍िस घटनास्थल पर पहुंच गई।

पुल‍िस बल के साथ एसपी सिटी घटनास्थल पर पहुंचे तब जाकर भीड़ से युवक को बचाया जा सका। इस दौरान गुस्साए लोगों ने एसपी सिटी से भी धक्का-मुक्की कर डाली। आनन फानन में आगरा-दिल्ली हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस फोर्स ने किसी तरह स्थिति पर काबू पाया।

दरअसल थाना हाइवे की शंकर पुरी कॉलोनी में कल गुरुवार को द‍िदहाड़े अपहरण के बाद पांच वर्षीय बालक की हत्या कर दी गई थी। शुक्रवार सुबह लोगों ने इलाके में एक व्यक्ति को पकड़ लिया। बच्चा चोर बताकर भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

सूचना मिलते ही एसपी सिटी अशोक कुमार, एसपी सुरक्षा ज्ञानेंद्र कुमार और सीओ रिफायनरी आलोक दुबे फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और प‍िटने वाले व्यक्ति को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल भिजवाया। इससे भीड़ पुल‍िस पर ही हमलावर हो गई।

आक्रोशि‍त लोगों ने एसपी सिटी से भी धक्का-मुक्की कर दी। आक्रोशित भीड़ देख एकबारगी तो पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए। जानकारी मिलते ही कई थानों की पुल‍िस के साथ एसएसपी शलभ माथुर पहुंच गए तब जाकर किसी तरह स्थिति पर काबू पाया।

पुलिस ने मौके से 12 युवकों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल चंद्रभान नगला में माहौल गरमाया हुआ है। फोर्स तैनात किया गया है। एसएसपी ने लोगों से अपील की है कि अफवाहों पर ध्यान न दें।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »