हॉस्पिटल में एडमिट हुए विनोद खन्ना, हुआ था Dehydration

Vinod Khanna, admitted in hospital, was diagnosed with Dehydration
हॉस्पिटल में एडमिट हुए विनोद खन्ना, हुआ था Dehydration

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना को डिहाइड्रेशन की परेशानी की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट हैं। बीमार होने के बाद विनोद की सेहत पर काफी असर पड़ा, उनकी नई तस्वीर सामने आई है जो कि चौंकाने वाली है। फोटो में वो बीमार नजर आ रहे हैं, उनकी ये तस्वीर वायरल हो रही है।

विनोद खन्ना के परिवार ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘अब उनकी स्थिति पहले से बेहतर है और जल्द ही उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल सकती है। विनोद को डिहाइड्रेशन की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। डॉक्टर उन्हें जल्द ही छुट्टी देने के बारे में सोच रहे हैं। हमारा पूरा परिवार हॉस्पिटल में की गई विनोद की असाधारण देखभाल के लिए बहुत आभारी है।’

बता दें कि विनोद खन्ना ने साल 1968 में ‘मन का मीत’ से फिल्म में डेब्यू किया था। विनोद को आखिरी बार शाहरुख खान, वरुण धवन स्टारर दिलवाले में देखा गया था।
विनोद खन्‍ना की  फोटो  वायरल  होने  से  प्रशंसकों में बेचैनी व  दुख

दिल थाम कर देखिए ये तस्वीर, आंखो पर विश्वास नहीं होगा मगर यह सच है कि ये बुढ़ा इंसान जो हॉस्पिटल के कपड़ों में बीमार सा खड़ा है वो अभिनेता विनोद खन्ना है। शुक्रवार रात विनोद खन्ना को शरीर में पानी की कमी की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

जी हां, ये वही विनोद खन्ना है जिसमें बॉलीवुड को मेरे अपने, क़ुर्बानी, रेशमा और शेरा, मुक्कदर का सिकंदर जैसी कई सुपरहिट्स फ़िल्में दी। इन्हें ऐसे हाल में देखना बहुत ही दुखदायी है!
इस तस्वीर में विनोद के साथ उनका बेटा राहुल खन्ना और पत्नी कविता खन्ना भी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 70 वर्षीय विनोद को ब्लैडर कैंसर हैं। वैसे राहुल का कहना है कि उनके पिता अब बिलकुल ठीक है और जल्द ही हॉस्पिटल से निकल कर घर लौटने वाले हैं।

Get Well Soon!

– एजेंसी

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *