अफेयर की खबर से आहत Vinesh Phogat ने किया भावुक ट्वीट

Vinesh Phogat ने हाल ही में कुश्ती में गोल्ड मेडल जीतकर पूरी दुनिया में भारत का परचम लहराया है
नई दिल्ली। एशियन गेम्स 2018 की ‘गोल्डन गर्ल’ Vinesh Phogat की इस उपलब्धि पर जहां पूरा देश का मीडिया उनकी तारीफों के कसीदे पढ़ रहा है तो वहीं एक अखबार ने विनेश और नीरज चोपड़ा को लेकर एक खबर छापी है। इस खबर की हेडिंग है- ‘नीरज और विनेश में बढ़ रही हैं नजदीकियां’। इस अखबार की क्लिपिंग को शेयर करते हुए विनेश ने एक भावुक ट्वीट किया है।

Vinesh Phogat ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से इस खबर का खंडन करते हुए एक भावुक संदेश लिखा है। विनेश ने लिखा- ‘यह देखकर बहुत दुख होता है जब भारत का सम्मान और गौरव बढ़ाने वाले एक एथलीट की गलत तस्वीर पेश की जाती है। मैं और नीरज और बाकी सभी भारतीय एथलीट हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं ताकि भारत को गर्व महसूस करा सकें. इसके अलावा और कुछ नहीं है। शुक्रिया।’

एशियन गेम्स 2018 की ‘गोल्डन गर्ल’ विनेश फोगाट ने हाल ही में कुश्ती में गोल्ड मेडल जीतकर पूरी दुनिया में भारत का परचम लहराया है। विनेश ने महिला कुश्ती 50 किग्रा स्पर्धा में जापान की युकी इरी को 6-2 से हराकर इतिहास रच दिया। वह एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले देश की पहली महिला पहलवान बन गईं। विनेश की इस सफलता पर पूरे देश ने उन्हें जमकर बधाई दी। जहां एक और फोगाट परिवार के साथ-साथ पूरा देश विनेश की सफलता की खुशी मना रहा है, वहीं एक अखबार में छपी खबर ने विनेश को बुरी तरह से आहत किया है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »