सच्ची कहानी पर आधारित है विक्रम भट्ट की फिल्म Ghost

एक शैली के रूप में हॉरर फिल्मों ने दर्शकों को लंबे समय तक मोहित किया है। ये शैली निश्चित रूप से सबसे कठिन शैलियों में से एक है। इस शैली के प्रति अपने जुनून को विक्रम भट्ट ने अपनी हर एक फिल्म में प्रदर्शित किया है। अपने फिल्मांकन और संवादों से दर्शकों को झकझोरने के लिए भट्ट के पास कमाल के हॉरर आइडियाज़ होते है। राज सीरीज़ से 1920 तक, उन्होंने दर्शकों को दिन के उजाले में डराया है। उनकी अगली फिल्म Ghost भी एक और अधिक डरावनी फिल्म है, जो डर की नई परिभाषा लिखेगी। यह आपको उत्तेजित करती है, डराती है और यह निश्चित रूप से आपको सिनेमाघरों तक आने के लिए मजबूर करेगी।

Ghostका ट्रेलर इस बात का सबूत है कि भट्ट का जादू दर्शकों को एक अलग दुनिया में ले जा सकता है, जहाँ हर चीज़ का डर होता है। भट्ट ने आज सुबह ट्रेलर जारी किया। ये फिल्म आपको अपने सीट से बांध कर रख देगी। भट्ट ने यह भी बताया कि यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है। घोस्ट आपको करण खन्ना की यात्रा पर ले जाती है, जिस पर उसकी पत्नी की हत्या का आरोप है, लेकिन उसका मानना है कि उसकी हत्या किसी आत्मा ने की है। आगे, एक शैतान की ऐसी भयावह कहानी है, जो आपको सदमे और भय से भर देगी।

विक्रम भट्ट कहते हैं, “घोस्ट उन डरावनी फिल्मों में से एक है जिन पर मैंने काम किया है। शानदार संपादन के साथ फिल्म की चुस्त पटकथा दर्शकों को डर से अपनी सीटों से चिपके रहने को मजबूर कर देता है। आज ट्रेलर जारी हुआ है और हमें भरोसा है कि हम लोगों की उम्मीदों को पूरा करने में सक्षम हुए हैं।”

विक्रम भट्ट ने बताया कि घोस्ट का विचार उन्हें तब आया जब उन्होंने एक अखबार में पढ़ा कि कैसे एक ब्रिटिश अदालत ने एक मामले में एक आत्मा के ट्रायल की अनुमति दी। उन्हें इस फिल्म में अपनी ऊर्जा लगाने का फैसला किया। वाशु भगनानी प्रोडक्शन की घोस्ट का निर्देशन  विक्रम भट्ट ने किया है। ये फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *