बिग बॉस 11 फ़िनाले रेस से Vikas Gupta बाहर, कुछ घंटे में विनर का एलान

नई दिल्ली। बिग बॉस 11 की फ़िनाले रेस से Vikas Gupta बाहर हो गए हैं। कुछ घंटे में विनर का एलानख़बर ये भी है कि अक्षय कुमार बिग बॉस 11 के सेट पर पहुंच चुके हैं और वही विजेता का एलान करेंगे। शिल्पा शिंदे और हिना ख़ान के बीच कड़ा मुक़ाबला हो रहा है।

बिग बॉस 11 के विजेता का नाम जानने के लिए सभी बेक़रार हैं। शिल्पा शिंदे, हिना ख़ान और विकास गुप्ता में तगड़ा प्रतिस्पर्द्धा रही है और तीनों को ही विजेता उम्मीदवार के रूप में देखा जाता है, मगर बिग बॉस के घर से आ रही ख़बर सुनकर आपको करारा झटका लग सकता है, क्योंकि ऐसा प्रतिभागी आउट हो गया है, जिसकी उम्मीद नहीं की होगी।

ख़बर है कि फ़िनाले की रेस से विकास गुप्ता आउट हो गये हैं। विकास के समर्थकों के लिए ये तगड़ा झटका है क्योंकि उन्हें जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, मगर मास्टरमाइंड विकास घर के टास्क की तरह जीत अपने नाम नहीं कर पाये। ज़ाहिर है कि अब अंतिम मुक़ाबला हिना और शिल्पा के बीच रह गया है। पुनीश के बारे में हम आपको पहले बता चुके हैं कि वो रेस से बाहर हो चुके हैं। हालांकि कहा ये जा रहा है कि पुनीश पैसे लेकर शो से बाहर हुए हैं, जैसा कि पिछले सीज़नों में होता रहा है। पिछले सीज़न में मनु पंजाबी 10 लाख लेकर विजेता की रेस से बाहर हो गये थे।

ख़बर ये भी है कि अक्षय कुमार बिग बॉस 11 के सेट पर पहुंच चुके हैं और वही विजेता का एलान करेंगे। शिल्पा शिंदे और हिना ख़ान के बीच कड़ा मुक़ाबला हो रहा है। दोनों ही अपने-अपने दायरे में काफ़ी लोकप्रिय और मशहूर हैं। हालांकि शिल्पा को विजेता के रूप में देखने वालों की तादाद बहुत ज़्यादा है। दोनों के ही चाहने वालों ने अपने-अपने पसंदीदा उम्मीदवार के लिए सोशल मीडिया में जंग छेड़ी हुई है। Vikas Gupta के बाहर होने के बाद अब कौन कितने पानी में है, इसका पता कुछ घंटे बाद चल जाएगा।
-एजेंसी